विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने शुरू की सघन चेकिंग, 2 लाख 80 हज़ार रुपए जब्त
विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने शुरू की सघन चेकिंग, 2 लाख 80 हज़ार रुपए जब्त
Share:

जालंधर: किसी भी व्यक्ति के पास से यदि 50 हजार रुपए से ज्यादा की रकम बरामद होती हैं तो उसके पास उसकी डिटेल होनी चाहिए. और यदि उस व्यक्ति के पास पैसो की डिटेल हैं फिर भी व्यक्ति 50 हजार से ज्यादा की रकम लेकर सफर नही कर सकता हैं. ऐसे दिशा निर्देश जिला चुनाव अधिकारी कमल किशोर ने आने वाले विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए जारी किये हैं.

और इसका असर शहर में हर जगह की जाने वाली सघन चैकिंग के रूप में देखने को मिल रहा हैं. चैकिंग के अन्तर्गत यदि किसी के पास 50 हजार रूपये से ज्यादा की रकम प्राप्त होती हैं तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही हैं. इसी कार्यवाही के अन्तर्गत थाना मक्सूदां के अधीन आते गांव वरियाणा की चैक पोस्ट पर नाकाबंदी की गई. इस दौरान मैजीसट्रेट बलदेव राज व थाना मक्सूदां के ए.एस.आई. आत्मजीत सिंह व बलजीत कौर वरियाणा चैक पोस्ट पर मुस्तैदी से चैकिंग कर रहे थे. 

चैकिंग के दौरान खोजेवाल से खन्ना जा रहे अविनाश इंडस्ट्री में काम करने वाले युवक को नाके पर रोका और जब उसकी तलाशी की गई तो उसके पास से 2,80,810 रूपए बरामद हुए. और जब पुलिस ने उससे रुपयों के बारे में  पूछताछ की तो उसने कहा कि कलेक्शन करके आ रहा हूं और खन्ना जा रहा हूं. मगर युवक के पास से प्राप्त रुपयों की कोई लिखती सबूत न होने पर पुलिस ने पैसे जब्त कर लिए. 

आम आदमी पार्टी नही लड़ेगी चुनाव, पर करेगी बीजेपी के खिलाफ प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -