उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव में 70 सीटों पर लड़ेगी राजनीतिक पार्टी
उत्तराखंड: विधानसभा चुनाव में 70 सीटों पर लड़ेगी राजनीतिक पार्टी
Share:

देहरादून: देश में आम आदमी पार्टी 2022 के विधानसभा इलेक्शन में उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी. पार्टी की तरफ से कराए गए सर्वेक्षण में 62 फीसदी लोगों ने पार्टी को इलेक्शन लड़ने की जरुरत व्यक्त की है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूर्व से ही इसका ऐलान कर चुके हैं. 

वही दून में रिपोर्टर्स से बातचीत करते हुए पार्टी के स्टेट इंचार्ज दिनेश मोहनिया ने उनकी इस ऐलान को दोहराया. सर्कुलर रोड स्थित पार्टी दफ्तर में मोहनिया ने कहा कि 20 वर्ष तक बीजेपी तथा कांग्रेस के शोषण का शिकार हुई, जनता अब आम आदमी पार्टी को तीसरे ऑप्शन के तौर पर देख रही है. साथ ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विकास की एक नई इबारत लिखी है. कॉलोनी क्लीनिक तथा विद्यालयों को अपग्रेड करने की उनकी रणनीति की पुरे विश्व में सराहना हुई है, तथा दिल्ली की आबादी को इसका मुनाफा भी प्राप्त हो रहा है. 

साथ ही दिनेश मोहनिया ने कहा कि राज्य में रोजगार की कमी से उत्पन्न हुआ पलायन, हेल्थ सर्विस की बदहाली तथा सरकारी स्कूल कॉलेजों में अच्छी शिक्षा का अभाव तीन प्रमुख परेशानियां हैं, जिससे दिल्ली की तर्ज पर निजात पाया जाएगा. साथ ही प्रदेश में आपदा से होने वाली हानि को कम करने के लिए बेकाबू विकास, अवैध कब्जे, भ्रष्टाचार तथा प्रकृति से खिलवाड़ जैसे मुद्दों पर पार्टी मुखर रहेगी. वही दिल्ली की तर्ज पर राज्य में भी जनता के सहारे इलेक्शन लड़ा जाएगा, तथा जनता ही पार्टी के लिए पैसा तथा मत मांगेगी. इसी के साथ कई परिवर्तन किये जा सकते है.

रूस की कोरोना वैक्सीन पर सवाल बरक़रार, अगले हफ्ते शुरू होगी स्पुतनिक-V की स्टडी

भूपेश मंत्रिमंडल की अहम बैठक, कई विधायकों को मिला तोहफा

महागठबंधन ने बिहार चुनाव जीतने के लिए उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -