पश्चिम बंगाल में चुनाव के बीच CM शिवराज ने की मतदान करने की अपील

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संकट बढ़ता चला जा रहा है। इन सभी के बीच आज असम और पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए मतदान जारी है। जी दरअसल चुनाव आयोग को माने तो सुबह 9 बजे तक असम विस चुनाव के प्रथम चरण में 8.84% मतदान हुए हैं और प. बंगाल के प्रथम चरण में 7।72% मतदान हुए हैं। इन सभी के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर जनता से अपील की है।

जी दरअसल CM शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है- 'आज पश्चिम बंगाल की जिन सीटों पर विधानसभा 2021 के लिए मतदान जारी हैं, वहाँ की जनता से मेरी अपील है कि आप सभी बढ़ चढ़कर मतदान करें, चुनाव लोकतंत्र का आधार हैं, वर्षों से जो अन्याय आप सभी के साथ हुआ, उसका बदला लेने का समय आ गया है।' इसी के साथ उन्होंने लिखा है- 'आज पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण के विधानसभा 2021 के लिए वोटिंग का दिन है, आज बंगाल की जनता भाजपा को आशीर्वाद देगी और भ्रष्टाचार को नकार कर विकास का चुनाव करेगी, आतंक को नकार कर शांति का चुनाव करेगी और घोटालेबाजों को नकार कर सुशासन देने वालों का चुनाव करेगी।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पश्चिम बंगाल के 30 और असम के 47 विधानसभा क्षेत्रों में आज यानी शनिवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहले चरण का मतदान शुरू हो गया। जी दरअसल पश्चिम बंगाल के 30 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 191 उम्मीदवार अपनी चुनावी किस्मत अमजा रहे हैं, वहीं राज्य में 73 लाख से अधिक मतदाता 10288 मतदान केन्द्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

बिहार में कोरोना रोकने के लिए केंद्र की गाइडलाइन लागू, गृह विभाग का आदेश जारी

सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव होते ही CM शिवराज ने की पूर्ण स्वस्थ होने की कामना

टीम इंडिया की करारी शिकस्त पर बोले सहवाग, बताया क्या था हार का कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -