कोरोना काल के बीच टली हत्यारे की फांसी

कोरोना काल के बीच टली हत्यारे की फांसी

आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों में और भी अधिक बढ़ोतरी होती जा रही है. हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है. इतना ही नहीं बड़े से बड़े अधिकारी और सेलेब्रिटी भी इस वायरस की चपेट में आने से खुद को नहीं बचा पाए. तो कही इस वायरस के कई लोगों ने जिंदगी कि जंग भी जीत ली है, और अपने घरों के लिए चले गए. 

दक्षिण अफ्रीका से 1500 भारतीयों की वापसी: कोविड-19 के कारण लगी पाबंदियों के चलते दक्षिण अफ्रीका में फंसे तकरीबन 1,500 भारतीयों को रविवार को अपने घर लौट गए. भारतीयों की वतन वापसी की सुविधा इंडिया क्लब नाम के समूह पूरी की. इसके पहले भी समूह की ओर से भारतीयों को वापस लाने के लिए एक उड़ान की सुविधाएं दी गई थी.

महामारी के चलते टली हत्यारे की मौत: कोरोना महामारी के चलते अमेरिका की संघीय अदालत ने एक कातिल की फांसी की सजा को कुछ समय के लिए रोक दिया है. अमेरिका के अदालत ने कातिल को दो हत्या के जुर्म में फांसी की सजा सुनाई थी. आने वाले हप्ते में दोषी की मौत को मुकर्रर किया गया था, लेकिन अभी इसे रोका जा चुका है. संघीय अदालत के इतिहास में 17 साल बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोर्ट ने इस प्रकार का फैसला किया है.

BMW इंडिया के नए अवतार के लिए ग्राहकों को करना होगा इंतजार

केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- हमने चार साल पहले पूरा कर लिया बाघों की संख्या दोगुना करने का लक्ष्य

16 हफ्ते पहले इस महिला को दी गई थी कोरोना की वैक्सीन, अब सामने आए ये परिणाम