असम के शहरी विकास मंत्री ने शुरू की मंगलदई में पाइप जलापूर्ति परियोजना
असम के शहरी विकास मंत्री ने शुरू की मंगलदई में पाइप जलापूर्ति परियोजना
Share:

राज्य विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, सत्तारूढ़ भाजपा ने अपनी सरकार के सभी ऋणों का दावा करने का प्रयास किया है ताकि विकास परियोजनाओं को यथासंभव लॉन्च किया जा सके। असम के लोगों को एक बड़ा तोहफा देते हुए, राज्य के शहरी विकास मंत्री पीयूष हजारिका ने लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए मंगदाई में पाइप जलापूर्ति परियोजना का उद्घाटन किया।

भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। भाजपा लंबित परियोजनाओं को पूरा करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है, जिनमें से कुछ पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किए गए थे। असम के शहरी विकास विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र), पीजूष हजारिका ने गुरुवार शाम को मंगलदई टाउन पाइप जलापूर्ति योजना का औपचारिक उद्घाटन किया।

इस परियोजना का उद्घाटन मंगलदई लोकसभा सांसद दिलीप सैकिया, मंगलदई विधायक गुरुज्योति दास, डिप्टी कमिश्नर दिलीप कुमार बोरा और कार्यान्वयन एजेंसी असम शहरी जल आपूर्ति और सीवरेज विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया। नींव के बिछाने के बाद जलापूर्ति परियोजना को पूरा होने में 8 साल लग गए। फरवरी 2012 में तत्कालीन पीडब्ल्यूडी और शहरी विकास मंत्री अजंता नेग द्वारा परियोजना की आधारशिला रखी गई थी।

बिहार चुनाव: रोहतास में गरजे पीएम मोदी, बोले- बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार

MP उपचुनाव: चुनावी रैली पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक तो सर्वोच्च न्यायालय पहुंचा निर्वाचन आयोग

कोरोना: मणिपुर में सामने आए 339 केस, 127 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -