दर्दनाक! ऑटो रिक्शा को रौंदते हुए निकला ट्रक, छठ पूजा कर लौट रहे 9 लोगों की गई जान
दर्दनाक! ऑटो रिक्शा को रौंदते हुए निकला ट्रक, छठ पूजा कर लौट रहे 9 लोगों की गई जान
Share:

करीमगंज: असम के करीमगंज में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 9 व्यक्तियों की मौत हो गई। इनमें 3 नाबालिग भी सम्मिलित हैं। कहा जा रहा है कि मृतक छठ पूजा करके लौट रहे थे। दुर्घटना बृहस्पतिवार प्रातः करीमगंज में नेशनल हाईवे 8 पर बैठाखाल में हुआ। करीमगंज असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर मौजूद जिला है। कहा जा रहा है कि मृतक छठ पूजा करके ऑटो रिक्शा (नंबर AS-01AC-782) से लौट रहे थे।

वही करीमगंज थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना करीमगंज के बैठाखाल क्षेत्र में हुई। हमें खबर प्राप्त हुई है कि इस दुर्घटना में कम से कम नौ व्यक्तियों की मौत हुई है। एक शव करीमगंज सिविल हॉस्पिटल में पहुंच गया है। वहीं, दुर्घटना के पश्चात् हाईवे पर जाम लग गया। हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

वही असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, आज प्रातः बैठाखाल पाथरखंडी में एक हादसे में 9 लोगों की दुखद मौत पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं। एक घायल हॉस्पिटल में एडमिट है। असम पुलिस ट्रक के ड्राइवर की खोजबीन में जुटी है, जो ऑटो को टक्कर मारने के पश्चात् फरार हो गया। संवेदनाएं। 

जौनपुर में बड़ा हादसा, ट्रेन की 21 बोगियां पलटी.. वाराणसी-लखनऊ रूट पर आवागमन ठप

कपड़ों पर भद्दे कमेंट्स करने वालो को उर्फी जावेद ने लगाई जमकर लताड़, बोली- चिकन बिरयानी कैसी...

चारधाम प्रोजेक्ट को लेकर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र और NGO से मांगे जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -