असम पुलिस परीक्षा के पेपर लीक करने पर वरिष्ठ अधिकारी को किया गिरफ्तार
असम पुलिस परीक्षा के पेपर लीक करने पर वरिष्ठ अधिकारी को किया गिरफ्तार
Share:

दिसपुर: असम में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कुमार संजीत कृष्ण को पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक करने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।  पुलिस अधीक्षक कुमार संजीत कृष्ण राज्य के मुख्य सचिव के भाई हैं। रविवार तक वह सीमावर्ती जिले करीमगंज के एसपी थे, जहां घोटाले के अन्य आरोपियों की मौजूदगी में उनके आवास में उनके इशारे पर कथित तौर पर प्रश्नपत्र लीक किया गया था।  इस मामले के कुछ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

एसपी कृष्णा राज्य को हिलाकर रख देने वाले पेपर लीक घोटाले में अब तक गिरफ्तार असम सरकार के सर्वोच्च रैंक के सेवारत अधिकारी हैं। विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार पर लगातार हमला कर रहा है। पीटीआई से बातचीत में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कृष्णा को उनकी मेडिकल जांच पूरी करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जो पिछले कुछ दिनों से कई मैराथन पूछताछ के बाद किया गया था। अधिकारी ने कहा कि कृष्ण को कल अदालत में पेश किया जाएगा और हम उसकी कस्टडी मांग रहे।

सूत्र के मुताबिक बुधवार को लापता होने की आशंका जताने वाले संजीत कृष्ण सुबह करीब 11 बजे राज्य पुलिस मुख्यालय पहुंचे और असम पुलिस से पूछताछ की। बता दें कि राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड ने 22 नवंबर को होने वाली परीक्षा को रीशेड्यूल कर किया जा चुका।

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

सुरक्षित त्योहारी यात्रा के लिए आरपीएफ दिशानिर्देशों का करें पालन: भारतीय रेलवे

दुनिया में आते ही 'नवजात' ने मचाया तहलका, लोग मान रहे 'कोरोना जाने का संकेत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -