VIDEO: मंदिर में हथिनी के साथ हुआ रूह कंपा देने वाला व्यवहार, असम सरकार ने लिया बड़ा एक्शन
VIDEO: मंदिर में हथिनी के साथ हुआ रूह कंपा देने वाला व्यवहार, असम सरकार ने लिया बड़ा एक्शन
Share:

आजकल सोशल साइट्स पर कई वीडियो वायरल होते हैं जो चौकाने वाले होते है। बीते दिनों भी एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था और उस वीडियो में हथिनी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों की रूह काँप उठी। जी दरअसल यह वीडियो हथिनी 'जैमलयथा' से जुड़ा है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें एक मंदिर में कथित तौर पर हथिनी को प्रताड़ित किया जा रहा था। वहीं वीडियो सामने आने के बाद अब असम सरकार एक्शन में आ गई है और वन, पशु चिकित्सा और पुलिस अधिकारियों की एक टीम का गठन किया है। यह सभी इस मामले की जांच के लिए तमिलनाडु जाएगी। इस मामले के बारे में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

वहीं एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने लिखा कि, 'वन, पशु चिकित्सा और पुलिस अधिकारियों को मिलाकर 4 सदस्यीय टीम का गठन किया। टीम 2 सितंबर को तमिलनाडु का दौरा करेगी और वहां वन विभाग के अधिकारियों के साथ इस मामले पर चर्चा करेगी, हथिनी का निरीक्षण करेगी और असम लौटने का मार्ग प्रशस्त करेगी।' आपको बता दें कि पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने बीते 26 अगस्त को हथिनी जैमलयथा की वीडियो शेयर की थी और वीडियो को तमिलनाडु के एक मंदिर का बताया गया था।

उस वी़डियो में हथिनी जैमलयथा को महावत बुरी तरह से प्रताड़ित कर रहा था और उस वीडियो को ट्वीट करते हुए पेटा ने लिखा था, 'हथिनी जैमलयथा पर लगातार जुल्म हो रहे हैं और इस बार उनकी त्वचा को प्लास से नोचा जा रहा है।' इस ट्वीट में असम के सीएम सहित कई लोगों को टैग किया गया था और अब उसी का नतीजा है कि एक्शन लिया जा रहा है।

US OPEN: राफेल नडाल ने अपने ही नाक पर दे मारा रैकेट, बहने लगा खून, देखें Video

अर्थव्यवस्था को लेकर फिर सरकार पर बरसी कांग्रेस

फिर क्रिकेट ग्राउंड पर चौके-छक्के लगते नज़र आएंगे सचिन-सहवाग, शुरू हो रही ये धांसू सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -