असम राइफल्स ने ड्रग रोधी अभियान का पहला चरण किया शुरू
असम राइफल्स ने ड्रग रोधी अभियान का पहला चरण किया शुरू
Share:

असम राइफल्स (पूर्व) ने मिजोरम में नशा विरोधी अभियान का पहला चरण शुरू किया। असम राइफल्स के महानिरीक्षक के तत्वावधान में 23 सेक्टर असम राइफल्स के मुख्यालय ने शनिवार को मिजोरम में नशा विरोधी अभियान का पहला चरण शुरू किया। अभियान का नाम रुहेल्लो दो: ए वॉर अगेंस्ट ड्रग्स ’है। यह राज्य भर में चार चरणों में आयोजित किया जाएगा।

असम राइफल्स ने नागरिक प्रशासन की सहायता करने और उन्हें समाज के समग्र उत्थान में मदद करने और युवाओं को ड्रग्स के चंगुल से बचाने के लिए पहल की है। आइजोल बटालियन ने अभियान का शुभारंभ राज्य के सभी प्रमुख गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में असम राइफल्स के डीआईजी, ब्रिगेडियर दिग्विजय सिंह द्वारा आयोजित एक प्रतिज्ञा समारोह के साथ किया।

एंटी-ड्रग ड्राइव के पहले चरण का समापन एक संवादात्मक सत्र के साथ हुआ जो मोडलिटी पर केंद्रित था और इस ड्राइव के परिणाम थे। ड्रग सेवन के नकारात्मक प्रभावों को उजागर करने वाले सभी प्रतिभागियों के लिए एक ड्रग जागरूकता वीडियो भी दिखाया गया। गैर सरकारी संगठन के नेताओं ने असम राइफल्स की पहल के लिए दिल से आभार व्यक्त किया और असम राइफल्स की पहल को बड़े पैमाने पर आगे ले जाने में अपनी एकजुटता दिखाई।

असम विधानसभा चुनाव 2021 के लिए भाजपा और यूपीपीएल ने मिलाया हाथ

अरुणाचल प्रदेश की कोरोना के रेकवेरी रेट में हुई बढ़ोतरी

INDIA Coronavirus: घटती जा रही एक्टिव मरीजों की संख्या, 2.5 लाख के नीचे पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -