असम में कोरोना से फिर हुई मौत, क्या नहीं थमेगा वायरस का खौफ
असम में कोरोना से फिर हुई मौत, क्या नहीं थमेगा वायरस का खौफ
Share:

कोरोना वायरस असम में कहर बरपा रहा है। राज्य में शनिवार को एक और कोरोना मौत की सूचना दी गई है, जबकि राज्य के मरने वालों की संख्या 1,012 हो गई है, जबकि 96 नए मामलों का पता चलने के बाद राज्य की संख्या बढ़कर 2,15,346 हो गई है। राज्य में असम की सकारात्मकता दर 0.48% है।

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार रात अपने नवीनतम ट्वीट में कहा कि 19,990 परीक्षणों में से नए सकारात्मक मामलों का पता चला है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "आज के 0.90% की सकारात्मकता दर के साथ किए गए 19990 परीक्षणों में से 96 मामलों का पता चला।" इस बीच, 108 और अधिक मरीज, जो पहले कोविड- 119 से संक्रमित थे, उन्हें बीमारी से उबरने के बाद शनिवार को छुट्टी दे दी गई थी। असम में बरामद मरीजों का प्रतिशत 97.89% है। असम में वर्तमान में 3,526 सक्रिय Covid19 मामले हैं, जो राज्य में दर्ज किए गए कुल मामलों का 1.64% है।

भारत में कोरोना मामलों के बारे में बात करते हुए, देश ने एक करोड़ कोविड-19 मामलों की गंभीर कमी को पार कर लिया है, यहां तक ​​कि वायरस फैलने से लगभग एक महीने तक लगभग 10 लाख नए संक्रमण हो रहे हैं, जो अगस्त से मध्य अवधि के विपरीत है। -अब जब वे तेज दर से उठे। कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 1,00,04,599 थी, जबकि वसूली 95.50 लाख से अधिक हुई।

पति को 'आतंकवादी' कहे जाने पर फूटा उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कही ये बात

फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार 2020: यहां देंखे विजेताओं की पूरी सूची है

कंगना रनौत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, वीडियो साझा कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -