असम में हो रही थी हीरोइन की तस्करी, पुलिस ने धर-दबोचा

Oct 18 2020 05:40 PM
असम में हो रही थी हीरोइन की तस्करी, पुलिस ने धर-दबोचा

गुवाहाटी: असम पुलिस ने रविवार को दो अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 15 करोड़ रुपये से अधिक की हेरोइन जब्त की।  राज्य पुलिस मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस ने नाका चेकिंग की और कार्बी आंगलोंग जिले में 3.45 किलो हेरोइन ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा।

रिपोर्ट के मुताबिक, असम पुलिस ने रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 15 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की प्रतिबंधित दवाएं जब्त कीं। एक घटना में पुलिस को विशेष सूचना मिलने के बाद हेरोइन जब्त की गई और कार्बी आंगलोंग में 3.45 किलो हेरोइन ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा गया । मणिपुर के दोनों निवासियों दो लोगों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। जब्त की गई दवाएं इंफाल से गुवाहाटी के रास्ते में थीं ।

असम पुलिस की एक टीम ने एक घर पर छापा मारकर दूसरी घटना में 1 मिलीग्राम संदिग्ध हेरोइन के साथ 88 कंटेनर जब्त किए । मंदिरों और जागीरोड पेपर मिल से चोरी किए गए कई अन्य सामान जब्त किए। विज्ञप्ति के अनुसार, एक दंपति को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता और एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बेंगलुरु: कोरोना के मामलों में आया उछाल, देखिए क्या है आँकड़े

बाढ़ में फंसे लोगों के लिए शुरू हुआ बचाव कार्य

सरकारी कर्मचारियों को मिला दिवाली गिफ्ट, मारुती ने शुरू किया ये धांसू ऑफर