कुख्यात डकैत को असम पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर, 3 महीने में 17 अपराधियों का हुआ एनकाउंटर
कुख्यात डकैत को असम पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर, 3 महीने में 17 अपराधियों का हुआ एनकाउंटर
Share:

गुवाहाटी: असम के दरांग जिले में बुधवार को हिरासत से भागने की कोशिश करने वाले एक डकैत को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. ताजा एनकाउंटर को जोड़ते हुए, असम में कुल 17 आरोपी मारे गए हैं और 31 अन्य घायल हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने 10 मई को हिमंत बिस्वा सरमा सरकार के पद संभालने के बाद से कथित तौर पर गिरफ्तारी से बचने या पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी.

वहीं कई मामलों में मुख्य आरोपी रहे डकैत को डलगांव थाना क्षेत्र के खारुपेटिया से अरेस्ट किया गया है. पुलिस अधीक्षक सुशांत बिस्वा सरमा ने बताया है कि थाने ले जाने के दौरान, उसने एक पुलिसकर्मी पर हमला करके भागने की कोशिश की, जिसके बाद अन्य कानून लागू करने वालों ने जवाबी कार्रवाई की, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि मृतक प्रमुख वकील बिनॉय कुमार घोष (85), मंगलदोई चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष और जिला बार एसोसिएशन के एक प्रमुख सदस्य की 2014 में हत्या का मुख्य आरोपी था. फिलहाल उसका शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है.

आठ अगस्त को नगांव जिले में नशीले पदार्थ तस्करों के एक गिरोह के साथ एनकाउंटर में एक मादक पदार्थ तस्कर मारा गया था और एक पुलिस अधिकारी समेत दो अन्य जख्मी हो गए थे. बेरोकटोक पुलिस मुठभेड़ों ने विपक्ष और नागरिक समाज के एक वर्ग को राज्य में दूसरी भाजपा सरकार के तहत पुलिस पर “खुली हत्याओं” में शामिल होने का इल्जाम लगाया है.

सरकार इसी साल करेगी एयर इंडिया और बीपीसीएल का निजीकरण

दिल्‍ली-लखनऊ नेशनल हाइवे पर हुआ भयंकर बस हादसा, सवार थे 100 मजदूर

मोदी सरकार मजार-ए-शरीफ से वापस लायी भारतीय नागरिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -