असम पुलिस ने किया दो डकैतों का एनकाउंटर, अब तक मुठभेड़ में 23 अपराधी ढेर

असम पुलिस ने किया दो डकैतों का एनकाउंटर, अब तक मुठभेड़ में 23 अपराधी ढेर
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस के साथ एक एनकाउंटर में शनिवार रात दो संदिग्ध डकैतों के मारे जाने के साथ ही लगभग 100 दिनों के दौरान  मुठभेड़ में 23 अपराधी मारे गए हैं। असम में कथित पुलिस एनकाउंटर्स पर विभिन्न सियासी दलों, अधिकार समूहों नागरिक समाज द्वारा उठाए गए विवाद के बीच, पुलिस ने शनिवार रात पश्चिमी असम के गोलपारा जिले में दो संदिग्ध डकैतों को ढेर कर दिया।

हिमंत बिस्वा सरमा के 10 मई को सीएम बनने के बाद से यह 13वीं ऐसी मुठभेड़ थी। पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि फायरिंग में दो डकैतों रफजुद्दीन अली बासित अली की मौत हो गई, जबकि रशीदुल इस्लाम घायल हो गया उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्होंने कहा, हम चौथे साथी की खोज में हैं। उन सभी के खिलाफ डकैती के मामले दर्ज हैं। जिस कार में वे यात्रा कर रहे थे, उसमे से एक बन्दूक बरामद की गई है। कल रात (शनिवार) गोलपारा पुलिस को अपराधियों का पीछा करना पड़ा। 

पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा बलों अपराधियों के बीच पहला एनकाउंटर 23 मई को हुआ था। जब कार्बी आंगलोंग जिले में प्रतिबंधित दिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी के छह कार्यकर्ताओं को ढेर कर दिया गया था। 20 जून को भी इसी जिले में हुई दूसरी मुठभेड़ में यूनाइटेड रिवोल्यूशनरी पीपुल्स फ्रंट के दो उग्रवादियों को मार दिया गया।

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

'देश कर रहा है मित्र-मोनोपॉली की बात', NMP को लेकर बोले राहुल गांधी

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -