असम पुलिस ने यातायात उल्लंघन करने वालों से 4 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला
असम पुलिस ने यातायात उल्लंघन करने वालों से 4 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला
Share:

असम पुलिस बल ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने दिसंबर नियंत्रण के दौरान यातायात अपराधियों से दंड के रूप में 4 करोड़ रुपये एकत्र किए थे।

गुवाहाटी पुलिस आयुक्त हरमीत सिंह ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ अभियान के दौरान पुलिस ने नवंबर तक हर महीने कुल 2.5 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूल किया था। उन्होंने कहा, "हालांकि, दिसंबर में, पुलिस 4 करोड़ रुपये जमा करने में सफल रही।" उनके अनुसार, केवल 15-20 दिनों में, हेलमेट नहीं पहनने के लिए लगभग 22,000 लोगों पर जुर्माना लगाया गया। पुलिस ने पिछले एक सप्ताह में शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में 600 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

उनके सभी लाइसेंस निलंबित कर दिए गए और प्रत्येक पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया। यह सुनिश्चित करने के लिए कि नए साल के आसपास कोई दुर्घटना न हो, यातायात पुलिस ने कहा कि वे शहर में शराब पीकर वाहन चलाने वालों को पकड़ने के लिए हाई अलर्ट पर रहेंगे। यातायात पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने शहर में दुर्घटनाओं को कम करने के लिए एक रणनीतिक रणनीति तैयार की है, खासकर नए साल में।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस विभाग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि नए साल के जश्न के दौरान कोई दुर्घटना न हो।

नए साल के पहले दिन जरूर बनाए बिना अंडे वाला रेड वेलवेट केक

साल के अंतिम दिन GST काउंसिल की बड़ी बैठक, लोगों को बढ़े हुए टैक्स से मिल सकती है राहत

बिहार में हुआ अनोखे बच्चे का जन्म, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -