असम: यातायात नियमों के बारे में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने पत्रकार पर हमला किया
असम: यातायात नियमों के बारे में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने पत्रकार पर हमला किया
Share:

 

असम के चिरांग में मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट क्यों नहीं पहने, इस बारे में पूछने पर दो पुलिस अधिकारियों ने असम समाचार चैनल के एक पत्रकार की पिटाई कर दी।

घटना सोमवार को चिरांग जिले के बासुगांव इलाके की है. एक क्षेत्रीय निजी समाचार चैनल पत्रकार जयंत देबनाथ को पीड़ित पत्रकार के रूप में नामित किया गया था। देबनाथ ने कहा कि उनकी एकमात्र गलती दो पुलिस अधिकारियों से सवाल करना था कि वे बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल क्यों चला रहे थे।

उन्होंने कहा, "दोनों कांस्टेबल थे और जब उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने मेरा अपमान किया।" जब मैंने उन्हें बताया कि मैं पत्रकार हूं तो उन्होंने मुझ पर और भी हमला करना शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा, "एक मौका था कि अगर घटना रात में हुई होती तो वे मुझे एक फर्जी मुठभेड़ में गोली मार देते।" उन्होंने दावा किया कि घटना का एकमात्र कारण यह था कि प्रशासन ने पुलिस को "पूर्ण स्वतंत्रता" दी। उन्होंने कहा कि पुलिस अपने अधिकारों का दुरूपयोग कर रही है। पीड़िता ने असम सरकार से यह भी सुनिश्चित करने को कहा कि वह जो नियम बनाती है उसका पालन पुलिस अधिकारियों सहित सभी लोग करें।

हालांकि चिरांग के डीएसपी लाबा डेका ने आश्वासन दिया है कि स्थिति से उसी के मुताबिक निपटा जाएगा. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पत्रकार को पुलिस द्वारा पीटा जा रहा है और पुलिस वैन में रखा जा रहा है।

आरबीआई के एमपीसी के स्थिर रहने और आर्थिक सुधार के लिए प्रयास करने की संभावना

बेंगलुरू हवाईअड्डा दक्षिण भारत के लिए पसंदीदा स्थानांतरण केंद्र के रूप में उभरा

बड़ा ही अनोखा है ये भिखारी, गले में QR code डालकर मांगता है भीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -