असम में 4 मस्जिदों के पदाधिकारी गिरफ्तार, जमातियों को दी थी पनाह
असम में 4 मस्जिदों के पदाधिकारी गिरफ्तार, जमातियों को दी थी पनाह
Share:

गुवाहाटी: असम में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने 4 मस्जिद पदाधिकारियों को उत्तर प्रदेश के कम से कम 12 जमातियों को पनाह देने और प्रशासन या राज्य के स्वास्थ्य विभाग खबर ना करने के इल्जाम में उनको गिरफ्तार किया गया है। एक मस्जिद बोको इलाके में है और दूसरी कामरूप जिले के छायगाँव में मौजूद है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के मेरठ के रहने वाले जमात को एक संगरोध शिविर में भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार से आदेश हैं कि यदि किसी भी स्थान पर ऐसे व्यक्ति थे, तो जानकारी को स्थानीय पुलिस स्टेशन या प्रशासन के साथ साझा किया जाना चाहिए। किन्तु मस्जिद समिति ने सूचना को दबाया, जिसके कारण उनको इस आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने एक मस्जिद के अध्यक्ष और सचिव और एक अन्य मस्जिद के दो पदाधिकारियों को अरेस्ट किया है।

आपको बता दें कि राज्य में 30 कोरोना वायरस सकारात्मक मामलों में से आठ को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात मण्डली से जोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि अन्य प्रदेशों के कई मरकज सदस्य, विशेष रूप से यूपी, पिछले महीने असम आए थे। जिसके चलते राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ गए हैं।

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

कोरोना के चलते दवाओं की मांग बढ़ी, जानें कैसे चल रहा है उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -