कोरोना मरीज ने तोड़ा दम तो परिजनों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, कमरुद्दीन समेत 24 गिरफ्तार
कोरोना मरीज ने तोड़ा दम तो परिजनों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, कमरुद्दीन समेत 24 गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के होजाइ जिले में स्थित एक कोविड केयर सेंटर में एक पेशेंट की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद अब तक 24 आरोपितों को अरेस्ट किया गया है, जिनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान और साहिल इस्लाम का नाम शामिल हैं। बता दें कि पीड़ित डॉक्टर सेजु कुमार सेनापति उडाली कोविड केयर सेंटर में सेवाएं दे रहे हैं।

 

असम के स्पेशल DGP जीपी सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि होजाइ के एसपी को उन्होंने सभी आरोपितों की तुरंत गिरफ़्तारी का निर्देश दे दिया था। इसके बाद मंगलवार को ही अर्धरात्रि तक 8 आरोपितों को पकड़ लिया गया। जीपी सिंह ने आश्वासन दिया कि एक-एक दोषी को कानून के अनुसार सज़ा दिलाई जाएगी। अगले दिन 4 बजे तक 24 आरोपित अरेस्ट कर लिए गए। आरोपितों में एक महिला भी शामिल है, जिसे वीडियो में डॉक्टर के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है।

 

स्पेशल DGP ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में कम से कम वक़्त में एक मजबूत चार्जशीट बनाई जाएगी, ताकि कोर्ट में आरोपितों के खिलाफ सबूत और गवाह पेश किए जा सकें। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बड़ी संख्या में आरोपित अस्पताल में घुस कर डॉक्टर के कपड़े उतार कर उन्हें घसीट-घसीट कर पीट रहा था। लात-घूसों से डॉक्टर की पिटाई की गई थी। उनमें से एक अपने हाथ में बर्तन लेकर डॉक्टर पर प्रहार कर रहा था।

कच्चे तेल की कीमत में तीन महीने में आया सबसे अधिक उछाल

नेशनल क्रश होने के बाद रश्मिका मंदाना बनीं '2020 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन'"

भारत का पीएमआई 50.8 पर, विनिर्माण क्षेत्र की गतिविधि में मई में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -