असम: बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम शख्स को भीड़ ने घेरा और फिर...
असम: बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम शख्स को भीड़ ने घेरा और फिर...
Share:

गुवाहाटी: असम में रविवार को एक मुस्लिम व्यक्ति को बीफ बेचने के आरोप में भीड़ ने घेर लिया और उसके साथ बदतमीजी की।  बताया जा रहा है कि लोगों की भीड़ ने मुस्लिम व्यक्ति को कथित तौर पर गालियां दी और उससे कई सवाल जवाब किए। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना असम के बिश्वनाथ जिले की बताई जा रही है और पीड़ित मुस्लिम शख्स का नाम शौकत अली बताया जा रहा है।

सप्ताह के पहले दिन कमजोरी के साथ हुई रूपये की शुरुआत

इस घटना का एक वीडियो भी प्रकाश में आया है। जिसमें पीड़ित शख्स कीचड़ में बैठा नज़र आ रहा है और लोगों की आक्रोशित भीड़ ने उसे चारों तरफ से घेरा हुआ है। इस दौरान वे लोग पीड़ित युवक से पूछ रहे हैं कि क्या तुम्हारे पास बीफ बेचने का लाइसेंस मौजूद है? इसके बाद लोगों की भीड़ पीड़ित मुस्लिम युवक से उसकी राष्ट्रीयता को लेकर सवाल पूछती है कि क्या वो बांग्लादेशी है? क्या तुम्हारा नाम एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स) में मौजूद है? 

चीन से आयात में नजर आई गिरावट, निर्यात में मजबूती

आपको बता दें कि असम में एनआरसी रजिस्टर तैयार किया गया है, जिसमें जिन लोगों का नाम दर्ज है उन्हें ही असम का नागरिक माना जाएगा, जिस शख्स का इस रजिस्टर में नाम नहीं होगा, उसे भारतीय नागरिक नहीं माना जाएगा। खबर के मुताबिक, पीड़ित शख्स को कथित तौर पर भीड़ ने सूअर का मांस खिलाने का भी प्रयास किया। वीडियो में दिख रहा है कि लोग, पीड़ित मुस्लिम से यह भी पूछ रहे हैं कि क्या मार्केट में उसके द्वारा बीफ बेचे जाने की जानकारी मार्केट के महालदार यानि कि मैनेजर को है।

खबरें और भी:-

गर्मी आते ही बढ़ने लगे खाद्य वस्तुओं के दाम

प्रभु ने की एटीएफ को जीएसटी के दायरे में लाने की वकालत

2030 तक भारत बन सकता है विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था : अरुण जेटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -