मॉब लिंचिंग से रोकने गई पुलिस पर ही हमलावर हो गई भीड़, जवानों समेत 12 लोग घायल

Oct 13 2019 12:21 PM
मॉब लिंचिंग से रोकने गई पुलिस पर ही हमलावर हो गई भीड़, जवानों समेत 12 लोग घायल

कामरूप: असम के हैलाकांदी जिले में मॉब लिंचिंग के मामले को सुलझाने गई भीड़ ने पुलिस वालों पर हमलाकर 12 लोगों को जख्मी कर दिया है। इस हमले में हैलाकांदी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज भी जख्मी हो गए। खबर है कि पुलिस भीड़ एक लोगों के समूह पर की जा रही लिंचिंग के मामले को सुझलाने गई थी, किन्तु आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर ही हमला कर दिया गया। यह घटना हेलाकांदी जिले के निताईनगर की है।

खबर है कि हेमंता कुमार दस, अशोक चक्रबर्ती, अलगपुर बारात चंद्रकर और 2 CRPF जवान इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इन सभी को इलाज के लिए सिल्चर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस कॉन्सटेबल जमीन हुसैन को पुलिस के 9 जवानों के साथ निताइनगर में लगने वाले साप्ताहिक बाजार लश्कर बाजार पहुँचाया गया था। किन्तु इसी दौरान उन पर लोगों की भीड़ ने कुछ लोगों को बच्चा चोर समझकर पीटना चालू कर दिया। इसी मामले को सुलझाते समय पुलिस भी हमले की शिकार हो गई।

वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत प्रभाव से पुलिस के अन्य जवानों और CRPF के जवानो को मौके पर भेजा गया, किन्तु उन पर भी भीड़ ने हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की। हालांकि बाद में अतिरिक्त पुलिसदल भेजकर मामले को शांत कराया गया। घटना को लेकर डिप्टी पुलिस कमिश्नर कीर्थी जल्ली ने लोगों के शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने का अनुरोध किया है।

Petrol Diesel Price: जानिए आज क्या है पेट्रोल और डीजल के भाव

रघुराम राजन का मोदी सरकार पर हमला, कहा- एक व्यक्ति द्वारा फैसला लेना अर्थव्यवस्था के लिए घातक

केवल हिन्दू ही नहीं, बल्कि पुरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा RSS- मोहन भागवत