जल्दी घर जाने के लिए मांगी छुट्टी, तो मालिक ने 12 साल की बच्ची को जिन्दा जला डाला

गुवाहाटी: असम में नागाँव जिले के राहा शहर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। वहाँ गुरुवार (22 अप्रैल 2021) को कथित तौर पर 12 वर्षीय कार्बी लड़की को जला दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची एक घर में काम करती थी और घर के मालिक से जल्दी घर जाने की अनुमति माँग रही थी। किन्तु, घर के मालिक ने इससे मना कर दिया और इसके बाद आरोपित ने नाबालिग पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार दोपहर 2 बजे की है।

बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची सुमिला रॉन्गंगपी बीते 5 वर्ष से आरोपित मालिक के घर पर कार्य कर रही थी। इस बारे में नागाँव पुलिस ने दो संदिग्धों प्रकाश बोर्थाकुर और उसके बेटे नयनमोनी बोर्थाकुर को अरेस्ट कर लिया है। यह भी बताया गया कि वरिष्ठ अधिकारियों की देखरेख में फास्ट ट्रैक जाँच की जा रही है।

वहीं इस घटना पर गुस्सा प्रकट करते हुए कार्बी स्टूडेंट्स यूनियन ने कहा है कि, “हम कार्बी लड़की की निर्दयतापूर्वक हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। वह असम के मोरीगाँव के रोहा में अपने मालिक के यहाँ बीते 5 वर्षों से काम कर रही थी। हम आरोपित को मौत की सजा और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की माँग करते हैं। यदि असम सरकार दोषियों को सजा नहीं दिला पाती है तो हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।”

ईसाई धर्म अपनाने के लिए बीवी और ससुराल वाले करते थे मारपीट, थाने पहुंचा पति

दिल्ली का कारोबारी कर रहा था ऑक्सीजन की कालाबाजारी, इस तरह हुआ पर्दाफाश

11 साल के बच्चे का बलात्कार करता था मदरसे का उलेमा, मिली 20 साल की जेल

Most Popular

- Sponsored Advert -