भक्तों के लिए आज से खुला माँ कामाख्या मंदिर, लॉकडाउन के समय से था बंद
भक्तों के लिए आज से खुला माँ कामाख्या मंदिर, लॉकडाउन के समय से था बंद
Share:

गुवाहाटी: असम के कामरूप में स्थित कामाख्या मंदिर के कपाट आज से खुल गए हैं। श्रद्धालु अब मंदिर में जा सा सकते हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते यह मंदिर बंद कर दिया गया था। बता दें कि दुर्गा पूजा से पहले असम के कामाख्या मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है। 

समिति ने जानकारी देते हुए बताया है कि मंदिर के पट आज खोल दिए गए हैं। हालांकि अभी आंतरिक गर्भगृह अभी बंद रहेगा। वहीं देवालय परिसर का द्वार आज सुबह आठ बजे से सूर्यास्त तक खुला रहेगा। कामाख्या देवालय प्रबंधन समिति के अनुसार, मंदिर का देवालय परिसर द्वार सुबह 8 बजे से सूर्यास्त होने तक खुला रहेगा। जहां पर हर श्रद्धालु के लिए अधिकतम समय 15 मिनट होगा। COVID-19 महामारी की वजह से मंदिर को इस वर्ष के शुरू में बंद कर दिया गया था।

आपको बता दें कि गृह मंत्रालय (MHA) ने कंटेनमेंट जोन के बाहर नई गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसके अनुसार, धीरे-धीरे सभी लोगों को जिंदगी पटरी पर आ रही है।  वहीं, कुछ ही दिनों में आने वाली नवरात्री को देखते हुए प्रशासन ने मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए खोला है , हालाँकि इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जाएगा। 

वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा ऐलान- राज्यों को दिए जाएंगे 12000 करोड़

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कीमतें

त्योहारों के पहले सरकारी कर्मचरियों को मिला बड़ा तोहफा, बिना ब्याज के मिलेंगे 10000 रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -