दुष्कर्म कर फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार
दुष्कर्म कर फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: भरलुमुख पुलिस ने बुधवार को एक लड़के का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। घटना मंगलवार रात मखखोवा के लचित घाट पर हुई। घटना वाले दिन कथित ट्रांसजेंडर बदमाश ने पहले उसका सारा सामान छीन लिया था। बाद में दक्षिण गुवाहाटी और उत्तरी गुवाहाटी को जोड़ने वाले नए पुल के निर्माण स्थल के पास बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान नूर अहमद उर्फ ​​निकी अहमद (22) के रूप में हुई है। भरलुमुख पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई है (782/2021 यू/एस 342 आईपीसी आर/डब्ल्यू सेक्शन 4 ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट-2012)। स्पेशल डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जीपी सिंह ने कहा, "बच्चों की सुरक्षा के लिए लाचित घाट, मखखोवा (भरलुमुख पीएस केस नंबर 782/2021 यू/एस 342 आईपीसी आर/डब्ल्यू सेक्शन 4) में नाबालिग लड़के पर यौन हमले को रेफर करें। यौन अपराध अधिनियम 2012) के आरोपी नूर अहमद उर्फ ​​निक्की अहमद (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वागी एक अन्य ट्रांसजेंडर घटना में, एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर एक ट्रांसजेंडर के साथ अपनी मुठभेड़ का वर्णन किया। उनके मुताबिक, असम के धूपधोरा में सोमवार को ट्रांसजेंडर ने गाली-गलौज की, हमला किया और जान से मारने की धमकी दी। असम में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिसके लिए पुलिस को सख्त कदम उठाने की जरूरत है

पंजाब में कृषि कानूनों के खिलाफ अकाली दल का प्रदर्शन, कल सिद्धू ने लगाया था गंभीर आरोप

सामने आया BB OTT के विनर का नाम!

सरकार बनाई, पर चलाते नहीं आई... काबुल में राष्ट्रपति भवन के भीतर ही लड़ पड़े तालिबानी सरकार के मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -