असम से किडनैप की गई नाबालिग बच्ची को बेचा, हर रात होता था बलात्कार

नई दिल्ली : नाबालिग लड़कियों को अगवा कर उन्हें जिस्मफरोख्त के दलदल में धकेलने की घटना कम होने का नाम नही ले रही है. ताजा मामला हरियाणा के हिसार जिले में सामने आया है. जहां आसाम की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अपहरण करने के बाद एक वहशी दरिंदे को बेच दिया गया. उसके बाद लड़की के साथ हैवानियत का खेल खेला गया.

जानकारी के मुताबिक असम में रहने वाली 14 वर्षीय एक मासूम नाबालिग लड़की को दो लोगों ने अगवा कर लिया था. दोनों अपहरणकर्ताओं की पहचान दिल्ली निवासी धर्मेंद्र कुमार और शफीकुल के रूप में हुई है. दोनों आरोपी लड़की को अगवा करके दिल्ली ले आए. यहां उसे कुछ दिनों तक जामा मस्जिद के पास एक होटल में बंधक बना कर रखा और उसकी अस्मत लूटते रहे. इसी दौरान आरोपी धर्मेंद्र ने लड़की को बताया कि वे उसे 1 लाख रुपये में हिसार के एक 45 वर्षीय व्यक्ति को बेच रहे हैं. इस बात को जानकर लड़की और घबरा गई. उसने धर्मेंद्र से कहा कि वह उसे घर जाने दे, इसके बदले वहां भी उसे एक लाख रुपये मिल जाएंगे, लेकिन इन दरिंदों ने उसकी बात नहीं मानी और उसे हिसार के रहने वाले शख्स को बेच दिया गया.

मध्यप्रदेश से गुजरात ATS ने गिरफ्तार किये दो हथियार तस्कर

खरीदार उस लड़की को लेकर हिसार आ गया. वहां उसके साथ लगातार बलात्कार किया जाता रहा. लड़की दिन-भर घर का काम करती और रात में उसका मालिक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. एक दिन शक्तिवाहिनी नाम की एक NGO को गुवाहाटी के असिस्टेंट पुलिस कमिशनर ने मामले की पूरी जानकारी दी. NGO ने तुरंत ही उस लड़की को बचाने की योजना बनाई और हिसार पुलिस के एएसपी को पूरा मामला बताया. जानकारी मिलते ही हिसार पुलिस भी हरकत में गई. उनकी एक टीम ने उस घर में दबिश दी.

सपा नेता के भाई ने छात्रा का रेप कर अश्लील MMS इन्टरनेट पर किया वायरल

पुलिस ने बच्ची को वहां से मुक्त करवा लाई. इसके बाद आरोपियों को खोजते हुए पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. हालांकि दूसरा आरोपी अभी फरार है. लड़की को उसके घर भेजने के तैयारी की जा रही है. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

फिल्म एक्टर्स के फैन्स के बिच विवाद, दोस्त की कर दी हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -