चिल्लाते लोग, डूबती नाव..., सामने आया असम नाव हादसे का भयावह Video
चिल्लाते लोग, डूबती नाव..., सामने आया असम नाव हादसे का भयावह Video
Share:

गुवाहाटी: चीख-पुकार करते, जान बचाने की कोशिश में गिरते पड़ते लोग...ये वीडियो ब्रह्मपुत्र नदी में हुई नाव दुर्घटना का है. जिसमें 90 के लघभग लोग डूब गए थे, जिनमें से दो अभी भी लापता हैं और एक महिला की मौत भी हो चुकी है. कुल 87 लोगों को राहत बचाव दल ने रेस्क्यू कर लिया है. वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि असम के जोरहाट में बुधवार को हुई नाव दुर्घटना कितनी भयावह थी. इसके अलावा कुछ चश्मदीद भी सामने आए हैं, जो हादसे में किसी तरह बच गए.

 

माजुली की पुण्य देवरी (52 साल) अपनी बेटी और दो पोता-पोती के साथ नाव में मौजूद थीं, हालांकि, इन सबकी जान बच गई. हादसे के बारे में देवरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'अचानक से हमने तेज आवाज सुनी. हमारी नाव की दूसरी नाव से टक्कर हुई थी जो कि माजुली की ओर से आ रही थी. टक्कर के बाद देखते ही देखते हमारी नाव डूबने लगी और सभी यात्री घबरा गए.  कुछ लोग नाव से बाहर पानी में कूद गए. हम अंदर की ओर थे और फंसे हुए थे. मुझे लगा कि हम लोग मर जाएंगे. किन्तु किसी तरह हम भी पानी में कूद गए. साथ में जो सामान था वह सब वहीं छूट गया.' हादसा इतना दर्दनाक था कि उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई. सब चीजें आंखों के सामने ही घूमती रहीं.

एक अन्य महिला से भी हमने बात की, जो इस हादसे में जिन्दा बची. उन्होंने बताया कि प्रतिमा दास जिनकी हादसे में जान गई है, वह उनके साथ ही बैठी थी. महिला ने भी बताया कि नाव के डूबने पर उन्होंने किसी प्रकार नीचे से ऊपर की ओर आने का प्रयास किया. दो बार वह नाकाम रहीं, तो लगा कि अब मौत निश्चित है. मगर तीसरी बार में वे कामयाब हो गई. अधिकतर लोग तैरकर ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे पर पहुंचे थे.

केन्या के राष्ट्रपति ने सूखे को घोषित किया राष्ट्रीय आपदा

कर्नाटक ने FDI में देश की अधिकतम हिस्सेदारी को किया आकर्षित

राष्ट्र विरोधी व्याख्यानों से बचने के लिए केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय ने उठाया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -