स्वास्थ्य मंत्री हिमांत बिस्वा का बड़ा बयान, कोरोना का शिकार बनता जा रहा असम
स्वास्थ्य मंत्री हिमांत बिस्वा का बड़ा बयान, कोरोना का शिकार बनता जा रहा असम
Share:

कोरोना काल में असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांत बिस्वा सरमा का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (ICMR) की नई टेस्टिंग मॉडल के बारें में जानकारी उपलब्ध कराई है. इस किट में 1 घंटे के अंदर ही आसानी से टेस्ट रिजल्ट सामने आ जाता है. उन्होंने कहा, "हम अगले 2-3 दिनों में COVID-19 AG परीक्षण नाम का नया परीक्षण मॉडल लॉन्च करेंगे.

Citroen ने अपनी लेटेस्ट कारों के स्टाइलिश अवतार का किया खुलासा

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि, "कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुझ से फोन पर चर्चा की. कोरोना को लेकर भारत सरकार के आकलन के मुताबिक, गुवाहाटी में कोरोना की स्थिति काफी डरावनी होती जा रही है. ICMR के डीजी को साथ अपनी बैठक के बाद, गृह मंत्री ने मुझे परीक्षण पैटर्न बदलने का निर्देश दिया है.

इस कंपनी ने जून में बेची 2012 गाड़िया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि असम में कोरोना मरीजों की संख्या 8 हजार को पार कर गई है. राज्य में अब तक 8,227 लोगों में कोरोना वायरस फैल चुका है, जबकि 2568 मरीजों की चिकित्सा अभी तक अस्पतालों में की जा रही है. इसके अलावा 5,647 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं लेकिन 12 लोगों को इसकी चपेट में आकर अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. वही, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ ही मरीजों के महामारी से उबरने की दर में भी लगातार सुधार देखा जा रहा है. अब तक 5.50 लाख संक्रमितों में से 3.34 लाख तक मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं जबकि 2,20,114 मरीजों का इलाज अभी भी अस्पतालों में चल रहा है.

बड़ी खबर: भारत के इस एप को हर घंटे किया जा रहा है भरी मात्रा में डाउनलोड

एयरटेल ने की चाइनीज एप ब्लॉक करने की शुरुआत

Hero Xtreme 160R का नही है कोई मुकाबला, इस बाइक से मिल रही चुनौती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -