तूफ़ान और भारी बारिश के बीच ड्यूटी पर तैनात रहा ट्रैफिक पुलिस का ये जवान, देखें वीडियो
तूफ़ान और भारी बारिश के बीच ड्यूटी पर तैनात रहा ट्रैफिक पुलिस का ये जवान, देखें वीडियो
Share:

नई दिल्ली : अक्सर आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि जिसके जिस्म पर पुलिस या सेना की वर्दी है वो हर हाल में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करता है. चाहे पर ऊंचे पहाड़ हो या फिर तपती धुप. पुलिस अधिकारियों और भारतीय सेना के जवानों की कई ऐसी ही कहानियां है जो आम लोगों को प्रेरणा देने का काम करती हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ है आसाम में, असम के गुवाहाटी जिले में बारिश और तूफान के बीच ट्रैफिक पुलिस का एक जवान चौहारे पर सीना ताने खड़ा रहा और अपनी ड्यूटी को पूरा किया. एक जवान का तूफान, बारिश और पानी से लबालब सड़क के मध्य ड्यूटी करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. सरकारी न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, वायरल होने वाले इस वीडियो में जो पुलिस अधिकारी दिखाई दे रहा है, उसका नाम मिथुन दास है. 

इस वीडियो में जवान बगैर रेन कोट पहने चौराहे पर खड़े दिखाई दे रहा है. असम पुलिस ने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'काम के प्रति निष्ठा, हम ड्यूटी के प्रति मिथुन दास की आसाधारण लगन के लिए उन्हें सैल्यूट करते हैं. उन्होंने हमें दिखाया कि समर्पण के आगे तूफान मामूली चीज़ है.' देखिए वीडियो...

 

खबरें और भी:-

सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने नहीं दी राहत

आज से हुई नवीन वित्तीय वर्ष की शुरुआत, इन नए नियमों से मिलेगी राहत

जनरल डिप्टी डायरेक्टर के पद पर मिल रही आकर्षक सैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -