गुवाहाटी पुलिस को कई टुकड़ों में मिला महिला का शव, इलाके में मची सनसनी

गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस ने बोरागांव में एक लापता महिला के कटे शरीर के अंग बरामद किए. पुलिस ने मामले में मृतक महिला के पति संतोष गुप्ता को हिरासत में लिया है। कथित तौर पर, महिला के शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया था और मृतक के बेडरूम में पाए गए प्लास्टिक की थैलियों में लपेटा गया था। दंपति जिस घर में रहती थी वह किराए का मकान था।

पुलिस ने मृतक की पहचान अंतिमा गुप्ता के रूप में की है।  जहां इस बात का पता चला है कि लापता महिला की शिकायत उसके पति संतोष गुप्ता ने बुधवार को गोरचुक थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच रिपोर्ट दर्ज कर जांच की तो उसके बेडरूम से महिला अंतिमा गुप्ता के टुकड़े-टुकड़े बरामद किए गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राज्य में एक और दिल दहला देने वाली घटना में 3 किशोरों, जिनकी उम्र 8-11 वर्ष बताई जाती है, ने पोर्न देखने से इनकार करने पर एक छह वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी। बाद में पता चला कि ये बच्चे पोर्न एडिक्ट हैं। एक वयस्क, जो कथित तौर पर एक किशोर का माता-पिता है, को भी मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। वयस्क अपराध की जानकारी होने के बावजूद कथित तौर पर पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहा था और इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

Most Popular

- Sponsored Advert -