कोरोना की चपेट में आए असम के गवर्नर, अस्पताल में हुए भर्ती
कोरोना की चपेट में आए असम के गवर्नर, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में एक बार फ‍िर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. स्थिति यह है क‍ि देश में हर दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड इजाफा हो रहा है. वहीं हर दिन कई राजनेताओं के संक्रमि‍त होने के सामने भी आ रहे हैंं.  इसके साथ ही देश में कोरोना की तीसरी लहर  की आशंकाएं जताई जा रही हैं. इसी क्रम में गुरुवार को असम के गवर्नर जगदीश मुखी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मिली है. 

मीड‍िया रिपोर्ट्स के अनुसार, संक्रमण की पुष्‍टि‍ होने के बाद जगदीश मुखी को अस्‍पताल में एडमिट करा दिया गया है. जहां वे डॉक्‍टरोंं की देखरेख में हैं. हालांक‍ि यह भी स्पष्ट  नहीं हो पाया क‍ि वह टीका लेने के बाद वह संक्रम‍ित हुए हैं, या उन्‍होंने अभी तक टीका नहीं लगवाया था. असम राजभवन से संबंधित एक वर‍िष्‍ठ अध‍िकारी के अनुसार, लक्षण मिलने के बाद असम के गवर्नर जगदीश मुखी ने पत्‍नी के साथ पिछले द‍िनों कोरोना टेस्ट कराया था. ज‍िसकी र‍िपोर्ट में बुधवार को जगदीश मुखी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्‍टि‍ हुई है.

हालांक‍ि र‍िपोर्ट में उनकी पत्‍नी के नेगेटिव आई हैं और वह स्‍वस्‍थ्‍य हैं. अध‍िकारी के अनुसार, गवर्नर में कोरोना संक्रमण की पुष्‍ट‍ि होने के बाद उन्‍हें बुधवार शाम को अपोलो अस्‍पताल में एडमिट कराया गया था. वहीं असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए कहा है क‍ि वह गवर्नर के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी समय समय पर हासिल करने के ल‍िए अधिकारियों के संपर्क में हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा क‍ि यह सुनिश्चित क‍िया गया है क‍ि उन्‍हें सर्वोत्तम इलाज मिले.

आखिर क्या है 'एक्स-मुस्लिम्स ऑफ़ केरल' संगठन, क्यों हुआ इसका गठन ?

दर्दनाक: अनियंत्रित हुई फुल स्पीड कार, 300 फ़ीट गहरी खाई में गिरी, दो की मौत

तमिलनाडु में एक और मंदिर जमींदोज़, विरोध कर रहे 20 भक्त गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -