दूसरे राज्यों में फंसे कोरोना मरीजों को 25-25 हज़ार देगी असम सरकार
दूसरे राज्यों में फंसे कोरोना मरीजों को 25-25 हज़ार देगी असम सरकार
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से कहा कि असम के वे रोगी जो दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं उनको सरकार उनके बैंक अकाउंट में सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए 25,000 रूपए देगी। इसके साथ साथ ही सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता में सीएम सोनोवाल ने राज्य में कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से सुझाव भी लिए हैं। 

बता दें कि इस मीटिंग में कांग्रेस, एजीपी, एआईयूडीएफ, बीपीएफ, सीपीआई, सीपीआई (एम) और अन्य दलों के नेता भी शामिल हुए थे। सोनोवाल ने नेताओं से कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में लगातार सतर्कता बनाए रखने और सरकार की सूचना को किसी भी व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए तत्पर रहें। इसी के साथ जिला प्रशासन को निर्देश दिया गया है कि ख़ास तौर पर लॉकडाउन अवधि के दौरान अनियंत्रितों की सेवा करें। सोनवाल ने कहा कि सरकार अपनी योजनाओं को हर प्रकार से लागू कर रही है, जिसमें लाभार्थियों के बैंक अकाउंट में वित्तीय लाभ हस्तांतरित करना भी शामिल है।

आपको बता दें कि विभिन्न सरकारी एजेंसियां राज्य में आपूर्ति श्रृंखला को बरकरार रखने के लिए काम कर रही हैं। सोनोवाल ने सर्वदलीय बैठक के नेताओं को डॉक्टरों समेत सभी फ्रंटलाइन कर्मियों को धन्यवाद देने के विचार के लिए भी शुक्रिया कहा है। इसी के साथ उन्होंने कोरोना से लोगों को बचाने में जुटे सफाई कर्मियों, आशा कार्यकर्ताओं और एम्बुलेंस चालकों को भी शुक्रिया कहा है।

लंदन और जर्मनी के किसानों के लिए फल-सब्जी लेकर जाएगा एयर इंडिया का विमान

घर बैठे जानिए अपने जन-धन खाते का बैलेंस, ये रहा सबसे आसान तरीका

मोराटोरियम पीरियड में ब्याज ना वसूले बैंक, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -