मस्जिद में ठहरे हुए थे कोरोना संक्रमित व्यक्ति, प्रशासन ने की सील
मस्जिद में ठहरे हुए थे कोरोना संक्रमित व्यक्ति, प्रशासन ने की सील
Share:

गुवाहाटी: असम की सरकार ने गुवाहाटी में उस मस्जिद को सील कर दिया है जहां कोरोना वायरस संक्रमित लोग रुके थे। यहां पर पिछले महीने एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तीन लोग ठहरे थे और बाद में उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने यह जानकारी  दी है।

सरमा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनमें से दो असम वापस आए थे। तीसरा व्यक्ति उनके साथ अथगांव कब्रिस्तान मस्जिद में रुका हुआ था और उनमें से एक के साथ धुबरी गया था। मस्जिद में 12 मार्च को हुए कार्यक्रम में कम से कम सौ लोगों ने हिस्सा लिया था और आयोजकों ने अभी तक 58 लोगों के नाम दिए हैं और उन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है। 

सरमा ने कहा कि, ''काफी बाद में हमारे संज्ञान में लाया गया कि कार्यक्रम हुआ था और हमने आयोजकों से कहा है कि इसमें शामिल होने वाले सभी लोगों की सूची उपलब्ध कराएं।'' उन्होंने कहा कि मस्जिद को सील कर दिया गया है और इसे संक्रमित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है और किसी को भी वहां प्रवेश करने या वहां से जाने की इजाजत नहीं है। प्रशासन मस्जिद की देखरेख करने वालों और मस्जिद के भीतर ठहरे अन्य पदाधिकारियों को आवश्यक सामान उपलब्ध कराएगा।

लॉकडाउन के बीच इस जिले में अपने काम पर लौटे वर्कर

इस परेशान से जूझ रहा केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण

रोज कमाने वालों की मिट सकती है भूख, ऐसे पैसा जमा कर रही छत्तीसगढ़ सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -