असम: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सरकार ने त्योहार से पहले जारी किए नए दिशा-निर्देश
असम: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सरकार ने त्योहार से पहले जारी किए नए दिशा-निर्देश
Share:

दुनिया भर में कोरोना मामले सामने आ रहे हैं, वैसा ही मामला असम के साथ भी है। सुरक्षा उपाय करने के लिए, असम सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण रोंगाली बिहू और अन्य त्योहारों को मनाने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। बता दें कि राज्य ने पिछले 24 घंटों में 245 मामलों को दर्ज किया, इस साल की शुरुआत में इसके औसत 13 दैनिक मामलों में वृद्धि हुई। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असम स्वास्थ्य विभाग ने एक नई दिशा-निर्देश अधिसूचना जारी की है, जिसमें "3Ts - परीक्षण, अनुरेखण और ट्रैकिंग" को ध्यान में रखते हुए "आवश्यक-आधारित तरीके" पर नए दिशानिर्देशों का उल्लेख किया गया है। रोंगाली बिहू और अन्य त्योहारों के सुरक्षित उत्सव को सुनिश्चित करने के लिए। दिशानिर्देश पूरे असम में टीकाकरण अभियान को तेज करने के लिए कहते हैं। 

हालांकि, हर कार्यक्रम के लिए, इवेंट आयोजकों को किसी भी कार्यक्रम के आयोजन के लिए अपने जिलों के प्रशासन से अनुमति लेनी होगी, जिसमें सार्वजनिक सभा होगी। उन्हें एकत्रित होने की संभावना और घटना स्थल की अधिकतम क्षमता का भी उल्लेख करना चाहिए। सभी कार्यक्रम और कार्यक्रम रात 11 बजे तक समाप्त होने हैं। संक्षेप में, सभी को घटना के तीन दिनों से पहले कोरोना परीक्षण करना होगा।

कोरोना काल में चल रहा था अवैध डांस बार, 4 लड़कियों सहित पांच गिरफ्तार

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी 80 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -