असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत नाजुक, अस्पताल में हुए भर्ती
असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत नाजुक, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

गुवाहाटी: असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत नाजुक हो गई है और शरीर कई अंगों ने कार्य करना बंद कर दिया है। गोगोई को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।  गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट अभिजीत शर्मा ने इस बारे में जानकारी दी है।

अस्पताल में एडमिट होने के 60 दिनों के बाद उन्हें 25 अक्टूबर को डिस्चार्ज कर दिया गया था। बता दें कि कोरोना वायरस के सकारात्मक परीक्षण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को 26 अगस्त को GMCH में एडमिट कराया गया था।  सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में नौ डॉक्टरों की टीम निरंतर गोगोई की निगरानी कर रही है। पूर्व सीएम कमजोर हैं, और ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं, डॉक्टरों ने कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उनकी सेहत में सुधार होगा।

GMCH के डॉक्टरों ने 86 साल के बुजुर्ग कांग्रेसी नेता के लिए आवश्यक इलाज की लाइन के बारे में AIIMS के डॉक्टरों के साथ वीडियो कॉल के जरिए परामर्श किया है। असम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोगोई के परिवार के सदस्यों के साथ निरंतर संपर्क में हैं, और हर संभव सहायता कर रहे हैं। इससे पहले भी गोगोई अस्पताल में भर्ती रहे थे। किन्तु फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई है, डॉक्टरों का कहना है कि गोगोई की हालात स्थिर हैं।

जल्द ही मिलेगी US कंपनी मॉडर्ना की कोरोना वैक्सीन, इतनी होगी कीमत

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन लगी आग, यहाँ जानिए ताजा भाव

एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -