असम के जंगल में मिला 14फ़ीट लम्बा अजगर, 7 लोगों से भी नहीं हुआ काबू

असम के जंगल में मिला 14फ़ीट लम्बा अजगर, 7 लोगों से भी नहीं हुआ काबू

अगर आपको अपने घर के आस पास कोई अजगर दिखाई दे जाये तो आपके भी होश उड़ जायेंगे. बहुत बार ऐसी खबरें सुनने को मिलती है. ऐसे ही जो जंगली इलाका होता है वहां बड़े बड़े अजगर और सांप मिलना आम बात है. हाल ही असम (Assam) में एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी सामने आई है जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. बारिश के मौसम में कई जानवर जंगलों और नदियों से निकलकर शहरों की तरफ आ रहे हैं और उसी एक अजगर भी पकड़ा गया है. 

दरअसल, असम के नागांव (Nagaon) में ऐसी घटना हुई जो हैरानी भरी है. बारिश में बाहर निकलने वाले जानवरों से लोगों की जान का खतरा बढ़ता जा रहा है. नागांव के रेकापहाड़ (Rekapahad) में एक 14 फीट से भी लंबा अजगर आ गया जिसको देखकर लोग घबरा गए. वन विभाग ने उसको पकड़ा और जंगल में छोड़ दिया. वहीं न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है. नागांव में एक 14.4 फीट का अजगर आ गया. वन विभाग ने लोगों की मदद से उसे पकड़ा और जंगल में छोड़ दिया. 7 लोग इस अजगर को मिलकर उठा पाए. 

इसकी तीन तस्वीरें शेयर की गई है. पहली तस्वीर में 7 लोग अजगर को लेकर जंगल में खड़े हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वन विभाग के लोग अजगर के साथ खड़े हैं तो वहीं आखिरी तस्वीर में वन विभाग जंगल में अजगर को छोड़ रहे हैं. 

तो इस कारण डॉक्टर्स पहनते हैं सफ़ेद कोट

नीलाम हुई 39 साल पुरानी बराक ओबामा की फुटबॉल जर्सी

इतनी खूबसूरत पेन पाए जाते हैं दुनिया में, कीमत उड़ा देगी होश