असम : राज्य में बोट सर्विस प्रारंभ, यह नियम फॉलो करने पर​ मिलेगा टिकट

महामारी कोरोना की वजह से लॉकडाउन 3 17 मई तक समूचे भारत में लागू है. ऐसे में ग्रीन जोन और ओरेंज जोन के हिसाब से कई क्षेत्रों में लॉकडाउन में छूट दी गई है. अब असम में बोट सर्विस फिर से शुरू हो गई है. ब्रह्मपुत्र घाट पर फिर से फेरी बोट सर्विस शुरू हो गई है. अंतर्देशीय जल परिवहन विभाग के एक कर्मचारी ने कहा कि यह सेवाएं 7 मई से फिर से शुरू हो गई है. इसके साथ ही हम सभी हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं. यदि कोई व्यक्ति मास्क नहीं पहनता है तो हम उसे टिकट जारी नहीं करते हैं.

शर्मनाक: अपनी ही पत्नी और बेटे को युवक ने उतारा मौत के घाट

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि देश इस वक्त बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है. इस वक्त देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन चल रहा है. कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2000 तक पहुंच गई हैं वहीं संक्रमितों की संख्या 60 हजार के पास तक पहुंच गई है. इस वक्त सभी लोग घरों में कैद हैं, लेकिन तीसरे चरण के लॉकडाउन के तहत काफी छूट भी दी गई है.

कोरोना महामारी के बीच उत्तराखंड में बदला मौसम, भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी

आर्थिक संकट की वजह से इस दौरान कई राज्यों में शराब की दुकानें खोलने के भी आदेश मिल गए हैं. शराब के आदेश के बाद ही कई राज्य में दुकानों पर लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिली. यही नहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हुआ. इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली में तो कई जगहों पर लाठी चार्ज करना पड़ा.

अमित शाह के स्वास्थय को लेकर अफवाह फ़ैलाने के जुर्म के चार गिरफ्तार

Video: क्रैश हुआ मिग-29 विमान, खेत में गिरा पायलट, मदद के लिए दौड़े आए सिख

हरियाणा के इन जिलों में बढ़ा कोरोना का कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -