कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए डीसी-एसपी और पत्रकार, किए गए क्वारंटाइन

गुवाहाटी: कोरोना वायरस की वजह से देश में कोहराम मचा हुआ है. प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. इस बीच असम में शीर्ष सरकारी अधिकारियों सहित कुछ पत्रकारों को कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज के संपर्क में आने के बाद क्वारनटीन किया गया है. 

असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने की वजह से मोरीगांव जिले के पुलिस उपायुक्त (DC) और पुलिस अधीक्षक (SP) को आइसोलेशन में भेजा गया है. इन दो सरकारी अधिकारियों के अलावा जिले के कुछ प्रेस वालों को भी क्वारनटीन किया गया है. दरअसल, गुरुवार को मोरीगांव जिले के लाहोरीघाट क्षेत्र में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद सरकार ने सरकारी अधिकारियों के साथ ही कुछ पत्रकारों को आइसोलेशन में भेजा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इन सरकारी आधिकारियों और कुछ पत्रकारों ने 31 मार्च को मध्य असम जिले के भुरबांध लाहोरीघाट इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल हुआ था. जहां कोरोना वायरस के मरीज भी मौजूद थे. आपको बता दें कि असम में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद में वृद्धि देखी जा रही है. अब तक असम में कोरोना संक्रमित 34 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं एक कोरोना संक्रमित मरीज की जान भी जा चुकी है.

कोरोना: GDP पर बोले RBI गवर्नर, कहा- G-20 देशों से बेहतर भारत की स्थिति

कोरोना वैक्‍सीन बनाने के करीब पहुंचा भारत, मिली बड़ी सफलता

ऋतिक के बाद फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -