असम में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में आए रिकॉर्ड 156 नए मामले

गुवाहाटी: असम में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ा है. बीते 24 घंटे में 156 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. राज्य में एक दिन में इतने ज्यादा नए मामले सामने आने का यह रिकॉर्ड है. अब कुल मरीजों की संख्या 548 हो गया है. 156 नए केस में से गोलाघाट जिले के 59 और करीमगंज के 21 मरीज हैं.

इसके साथ ही लखीमपुर में 17, बारपेटा में 9, गुवाहाटी क्वारनटीन सेंटर में 8, कमरूप (मेट्रो) जिले में 7, कोकराझार में 6, सिवासागर जिले में 5, हैलाकंडी-धेमाजी में 4-4, साउथ सालमरा में 3, तिनसुकई-नालबारी में 2-2 तथा जोरहात-नागांव-मोरीगांव-गोलपारा जिले में एक-एक नया मामला दर्ज किया गया है. असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हिमंता बिस्वा शर्मा ने बताया है कि बारपेटा में 9 संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है. इन सभी लोगों को क्वारनटीन सेंटर भेजने से पहले कोरोना जांच करवाई गई थी. अभी राज्य में कुल 548 कोरोना पेशेंट हैं. इससे पहले 23 मई को असम में 87 नए मामले सामने आए थे.

असम में बीते चार दिनों के अंदर 297 नए मामलों की पुष्टि हुई है. यानी चार दिन में आधे से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. अचानक कोरोना के बढ़े ग्राफ से लोग दहशत में हैं तो असम सरकार की चिंता बढ़ गई है. अब राज्य में कोरोना टेस्ट की गति को और तेज करने का प्रयास किया जा रहा है.

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -