असम के सीएम सोनोवाल ने ली तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की रिपोर्ट
असम के सीएम सोनोवाल ने ली तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की रिपोर्ट
Share:

अभी हाल ही में खबरों में था कि पूर्व सीएम तरुण गोगोई की सेहत इन दिनों ठीक नहीं है। इस पंक्ति में, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने आज गौरव गोगोई, कोलीबोर से सांसद और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के बेटे को बुलाया, जो पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर एक अद्यतन के बारे में हैं, जो गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में आईसीयू में इलाज कर रहे हैं। तरुण गोगोई का पोस्ट-कॉविड जटिलताओं के लिए जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन स्तर कल कम हो गया था और ऐसा तब हुआ था जब उन्हें जीएमसीएच के पेइंग केबिन से आईसीयू में ले जाया गया था।

सीएम सोनोवाल ने गौरव गोगोई से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री सोनोवाल ने जीएमसीएच के प्राचार्य डॉ. अच्युत बैश्य और तरुण गोगोई पर उपस्थित डॉक्टरों की टीम को सभी देखभाल करने और राज्य के सबसे वरिष्ठ राजनीतिक नेता के लिए सर्वोत्तम और उचित चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के लिए हर विकल्प का पता लगाने के लिए कहा है। इससे पहले आज दिन में, असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अनुभवी कांग्रेसी नेता के उपचार के आगे के पाठ्यक्रम पर चर्चा करने के लिए नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के निदेशक रणदीप गुलेरिया के साथ एक वीडियो सम्मेलन में भाग लिया।

वीडियो कॉन्फ्रेंस मीटिंग में पूर्व सीएम गोगोई, अधीक्षक, जीएमसीएच डॉ. अभिजीत शर्मा, और गौरव गोगोई की देखभाल करने वाली जीएमसीएच के डॉक्टरों की टीम मौजूद थी। रणदीप तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए सप्ताहांत में GMCH का दौरा करेंगे और दिग्गज कांग्रेसी नेता के इलाज के बारे में आगे चर्चा करेंगे।

कृषि बिल: कांग्रेस ने शुरू किया 'किसानों के लिए आवाज उठाओ' अभियान, राहुल ने शेयर किया वीडियो

पीएसी के 900 जवानों के लिए अच्छी खबर, सीएम योगी ने दिए तत्काल प्रमोशन के आदेश

महान ब्रिटिश प्रसारक सर डेविड ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -