असम में सुलगी आग, सीएम ने की शांति बनाए रखने की अपील
असम में सुलगी आग, सीएम ने की शांति बनाए रखने की अपील
Share:

गुवाहाटी: नागरिकता संशोधन बिल-2019: CAB के खिलाफ असम और त्रिपुरा में प्रदर्शनों का सिलसिला गुरुवार को भी जारी है. वहीं कई जगहों पर प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया. बीते बुधवार यानी 11 दिसंबर 2019 देर रात असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के डिब्रूगढ़ स्थित आवास और केंद्रीय राज्यमंत्री रामेश्वर तेली के दुलियाजन स्थित आवास पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव और हमला किया था. गुवाहाटी के होटल ताज में जापानी पीएम शिंजो आबे के स्वागत में बनाया गया रैंप भी जला दिया गया. असम के कई जिलों में इस समय कर्फ्यू लगा हुआ है. साथ ही 10 जिलों में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. प्रदर्शन के देखते हुए असम की तिनसुकिया डिवीजन ने कई रेलवे को रद्द कर दिया है.

वहीं इसी बीच गुरुवार को असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, 'मैं ईमानदारी से असम के सभी वर्ग को लोगों से शांति और शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. यह हमारी सांस्कृतिक, सामाजिक और आध्यात्मिक परंपरा है. मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमेशा की तरह असम के लोग आने वाले समय में शांति बनाए रखेंगे.'

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि एक वर्ग लोगों के बीच गलतफहमी फैला रहा है कि असम में 1-1.5 करोड़ लोग नागरिकता लेने जा रहे हैं और भ्रामक प्रचार करके स्थिति को और अधिक भयावह बनाने की कोशिश कर रहा है. यह एक गलत प्रचार है.

फिर से पाकिस्तान जाएंगे भारतीय श्रद्धालु, 13 नवंबर को रवाना होगा पहला जत्था

बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर ममता बनर्जी ने मारा यू-टर्न, भाजपा ने याद दिलाया 2005 का भाषण

बांग्‍लादेश के विदेश मंत्री एके मोमेन ने रद्द किया अपना भारत दौरा, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -