असम के मुख्यमंत्री ने दो स्टेडियमों का किया शिलान्यास
असम के मुख्यमंत्री ने दो स्टेडियमों का किया शिलान्यास
Share:

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने राज्य के खेल ढांचे को मजबूत करने के लिए डिब्रूगढ़ में चाबुआ स्पोर्ट्स एसोसिएशन स्टेडियम और चाबुआ में एक इनडोर स्टेडियम की नींव रखी है। हस्ताक्षर परियोजना 2018-19 INR 9.88 करोड़ की लागत से चबुआ स्पोर्ट्स एसोसिएशन बनाने के लिए सहमत है।

इनडोर स्टेडियम रुपये की लागत से राज्य के स्वामित्व वाली प्राथमिकता विकास (SOPD) निधियों से बनाया जाएगा। CM ने कहा, राज्य PM 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मकसद के तहत राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहा है। वर्तमान राज्य सरकार समाज के सभी वर्गों के बीच एकता के बंधन को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और चुनावी घोषणापत्र के दौरान किए गए वादों को पूरा करने की दिशा में लगातार काम कर रही है जबकि पिछली कांग्रेस सरकार ने लंबे समय तक सत्ता का सहारा लेकर समाज को कमजोर किया। 

सीएम ने भूमिहीन लोगों को राज्य पर स्वदेशी लोगों के नियंत्रण को बनाए रखने और उनके हितों की रक्षा और ब्रह्मपुत्र पर छह नए पुलों के निर्माण के लिए एक मजबूत उपाय के रूप में सरकार द्वारा राष्ट्रीय संस्थानों की स्थापना करने के लिए जबरदस्त कदम पर प्रकाश डाला है। गोगामुख में आईएआरआई और चांगसारी में एम्स, जोरहाट में एनआईडी की स्थापना आदि प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता संभालने के बाद ही किए गए हैं।

सहवाग बोले- अगर रोहित स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे..

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद बोले कोहली- 'यह दिन ही ऐसा था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -