असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा  एक पुस्तक का विमोचन करेंगे
असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा एक पुस्तक का विमोचन करेंगे
Share:

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मई में एक पुस्तक प्रकाशित करने की योजना की घोषणा की है, जब असम में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो जाएगा। उनके अनुसार, "मुख्यमंत्री की डायरी" उनके कार्यालय के दिनों के साथ-साथ सरकारी कार्यक्रमों का भी वर्णन करेगी।

सरमा ने पिछले साल 10 मई को असम के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। पिछले साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनावों में, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से चुनी गई थी। सरमा ने भाजपा के सर्बानंद सोनोवाल से मुख्यमंत्री का पद संभाला। सरमा ने हाल ही में मीडिया से कहा, "इस साल 10 मई को मैं एक किताब लेकर आऊंगा।" पुस्तक में यह बताया जाएगा कि मैंने मुख्यमंत्री के रूप में अपना समय कैसे बिताया और पिछले वर्ष के दौरान मुख्यमंत्री की सरकार और कार्यालय ने कैसे काम किया। और उन्हें सरकार के करीब लाएंगे।"  मैं पहले से ही एक जर्नल रख रहा हूं।

सरमा पहले ही कुछ किताबें प्रकाशित कर चुकी हैं। नशीले पदार्थों के खिलाफ राज्य सरकार के अभियान के साथ-साथ सूक्ष्म वित्त ऋणों की माफी को भी पुस्तक में शामिल किए जाने की उम्मीद है। राज्य प्रशासन ने घोषणा की है कि इस साल मार्च तक एक लाख सरकारी नौकरियां उपलब्ध होंगी।

सरमा ने कहा, "पिछले आठ महीनों में, हमने 31 कैबिनेट सत्र आयोजित किए हैं, कुछ आतंकवादी संगठन मुख्यधारा में लौट आए हैं और असम पुलिस शांति और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।" नए साल की पूर्व संध्या पर, हम हताहतों की संख्या को न्यूनतम रखने में सक्षम थे।"

उन्होंने टिप्पणी की "पिछले आठ महीनों में, असम पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है,।" पहली बार, निपटाए गए मामलों की संख्या दायर किए गए मामलों की संख्या से अधिक है। पिछले साल 1,32,000 मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें 1,34,000 मामलों का समाधान किया गया था।"

अगर आपके पास भी है ऐसा 1 रुपए का सिक्का तो करोड़पति बन सकते हैं आप, बस करना होगा ये काम

भारतीय रेलवे ने रद्द की 1,067 ट्रेनें, ऐसे चेक करे पूरी लिस्ट

मकर संक्रांति पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- ‘भारत की जीवंत सांस्कृतिक विविधता को दर्शाते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -