असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा ने बॉक्सर लवलीना का समर्थन करने वालों के लिए साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई

Jul 21 2021 01:13 PM
असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा ने बॉक्सर लवलीना का समर्थन करने वालों के लिए साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई

असम सरकार ने बुधवार को लवलीना बोरगोहेन को समर्थन देने और प्रेरित करने के लिए एक साइकिल रैली का आयोजन किया, जो राज्य से एकमात्र ओलंपिक उम्मीद है, जो टोक्यो में दल का हिस्सा है। असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा, उनके कैबिनेट सहयोगियों, सत्तारूढ़ और विपक्षी दलों के विधायकों ने बुधवार को लवलीना को खुश करने के लिए एक साइकिल रैली में भाग लिया।

असम के मुख्यमंत्री ने 'गो फॉर ग्लोरी लवलीना' रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया और गुवाहाटी के लास्टगेट से नेहरू स्टेडियम तक शुरू हुई साइकिल रैली में भी हिस्सा लिया। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम का हर निवासी टोक्यो ओलंपिक में लवलीना की सफलता के लिए प्रार्थना कर रहा है।

”हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा “हमें उम्मीद है कि लोगों की प्रार्थना और समर्थन लवलीना को उनकी सफलता के अंतिम द्वार तक पहुंचाएगा। असम के सभी लोग लवलीना के साथ हैं और हमारा समर्थन उनके साथ रहेगा, 23 वर्षीय लवलीना बोर्गोहेन ने पिछले साल मार्च में टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था और वे वेल्टरवेट वर्ग (69 किग्रा) में प्रतिस्पर्धा करेंगी। टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होने वाला है और 24 जुलाई से बॉक्सिंग स्पर्धाएं शुरू होंगी।

'राजकुमार के पास तब भी दिमाग की कमी थी..', राहुल गांधी को गिरिराज ने 'इटालियन भाषा' में समझाया

साइबराबाद पुलिस ने ऑनलाइन डेटिंग घोटाले का किया पर्दाफाश

सागर हत्याकांड: मुश्किलों में सुशील कुमार, चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच