'देश के सभी मुजरिम हिंदू, कोई इमाम जुर्म नहीं करता', CM सरमा को रफीकुल इस्लाम का जवाब
'देश के सभी मुजरिम हिंदू, कोई इमाम जुर्म नहीं करता', CM सरमा को रफीकुल इस्लाम का जवाब
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के मुस्लिम महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर अब वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है। जी दरअसल एआईयूडीएफ नेता रफीकुल इस्लाम ने दावा किया कि देश में जितने भी मुजरिम हैं उनमें से हिंदुओं की तादाद ज्यादा है। कोई इमाम जुर्म नहीं करता। हिंदू के घर में जैसे मां चाहती है कि उनका बेटा पंडित बने, मुसलमान महिला भी चाहती है उनका बेटा इमाम बने। अब मुख्यमंत्री के इस बयान का जवाब देते हुए रफुलीकुल इस्लाम ने खुद को मिसाल के तौर पर सामने रख कर बताया की वो खुद एक इमाम हैं, प्रोफेसर भी रहें और अब विधायक भी हैं।

जी दरअसल हिमंत बिस्वा सरमा मुस्लिम महिलाओं को लेकर कहा था कि, 'वो अपने बच्चों को जनाम इमाम ना बनाकर डॉक्टर और इंजीनियर बनाएं।' इसी के साथ उन्होंने कहा था कि, 'मुस्लिम महिलाओं को अपने पेट को बच्चा बनाने की फैक्ट्री न बनने देने की अपील की थी।' इसके अलावा उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को अपने बच्चों को जनाब या इमाम ना बनाने की अपील भी की। उनका दावा था, इमाम या जनाब समाज को खराब करता है।

3 पुरुषों संग मिलकर 3 महिलाओं ने पत्थर से फोड़ा युवक का सिर और कर दी हत्या

जी हाँ और मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने आगे भी अपील करते हुए कहा, "मैं मुस्लिम बहनों से कहना चाहता हूं कि बदरुद्दीन (AIUDF के अध्यक्ष, सांसद) की बात न सुनें। दो से ज्यादा बच्चे पैदा ना करें। अगर एक महिला कई बच्चों को जन्म देती है, तो इसका असर उसके जिस्म पर पड़ता है। इतना ही नहीं हमारे समाज पर भी इसका गहरा असर पड़ेगा और असम तबाह हो जाएगा।'

इसी के साथ उन्होंने सांसद बदरुद्दीन अजमल को चुनौती दी कि क्या वह मुसलमान गरीब बच्चों का खर्च उठाने के लिए तैयार हैं? अगर हैं तो हिमंत बिसवा सरमा कुछ नहीं कहेंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों हिमंत सरमा ने बंगाईगव में एक जनसभा को खिताब करते हुए कहा कि हिंदुओं के कम बच्चे होते हैं क्योंकि हिंदू डॉक्टर इंजीनियर बनते हैं, लेकिन मुसलमान परिवार में इतने बच्चे होते हैं कि सही से उन्हें खाना भी नसीब नहीं होता है।

33 सप्ताह की गर्भवती ने मांगी गर्भपात की इजाजत, दिल्ली हाई कोर्ट करेगी फैसला

'इमाम के शागिर्द करते हैं रेप...', देवबंद के मौलाना ने बताया मस्जिद में क्यों नहीं जाती मुस्लिम महिलाएं ?

पुलिसवालों ने थाने में काटा बच्चे का केक, जिद पर पहनाई खाकी वर्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -