'ये तो भारत के हर घर में होता है...', प्रियंका की 'झाड़ू पॉलिटिक्स' पर असम CM का तंज

गुवाहाटी: असम के सीएम बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रत्येक भारतीय परिवार में झाड़ू लगाना हर दिन का काम है. उन्होंने प्रियंका गांधी पर उत्तर प्रदेश में हाल ही में फर्श पर झाड़ू लगाने के लिए तंज कसते हुए पूछा कि यह खबर कैसे हो सकती है? 

हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि कमरे की सफाई करना किसी के भी घर के दैनिक कार्य का हिस्सा है. एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए सरमा ने कहा कि भारत बदल गया है और लोग राजनेताओं के ऐसे स्टेज एक्ट्स पर ध्यान नहीं देंगे. हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि एक महिला का फर्श पर झाडू लगाना खबर कैसे बन सकता है. यह भारत के प्रत्येक परिवार में एक आम घरेलू प्रथा है. मैंने अपनी मां को घर में झाड़ू लगाते हुए देखा है. क्या आपने अपनी मां को फर्श पर झाडू लगाते नहीं देखा है?'

सीएम सरमा ने कहा कि यूपी में नजरबंदी के दौरान प्रियंका गांधी की हरकत स्टेज एक्ट था, वरना, एक फोटोग्राफर वहां वीडियो शूट करने के लिए कैसे मौजूद था. बता दें कि प्रियंका गांधी को सोमवार सुबह उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हिरासत में लिया गया था, जब वो लखीमपुर में  मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात करने जा रही थीं. इसके बाद प्रियंका को सीतापुर गेस्ट हाउस में हाउस अरेस्ट किया गया था, जहां से उनका झाड़ू लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

लखीमपुर हिंसा: 'दोषियों को बचाना चाह रही भाजपा सरकार...', केंद्र पर अखिलेश का हमला

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा के पास दर्जन भर लोगों का हलफनामा और अहम सबूत, पूछताछ जारी

दक्षिण सूडान ने बाढ़ पीड़ितों को 10 मिलियन अमरीकी डालर की राहत सहायता के लिए दी मंज़ूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -