'असम में सक्रीय हैं कई जिहादी संगठन...', सीएम हिमंता सरमा का बड़ा दावा
'असम में सक्रीय हैं कई जिहादी संगठन...', सीएम हिमंता सरमा का बड़ा दावा
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि असम में कई जिहादी आतंकी मॉड्यूल अभी भी एक्टिव हैं और राज्य पुलिस इन आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करने के लिए काम कर रही है। इससे पहले शनिवार को, असम पुलिस ने भारतीय उपमहाद्वीप में अल कायदा (AQIS) से संबंधित बांग्लादेश के एक बड़े जिहादी संगठन से जुड़े एक बांग्लादेशी नागरिक सहित पांच लोगों को अरेस्ट किया था।

अरेस्ट किए गए लोगों की शिनाख्त बांग्लादेश के नारायणगंज जिले के अरैहाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अतदी गांव के निवासी मोहम्मद सुमन उर्फ सैफुल इस्लाम उर्फ हारून राशिद ढकलियापारा, असम के बारपेटा जिले के कलगछिया थाने के बालपाथर गांव के खैरुल इस्लाम, बादशाह सुलेमान खान और बारपेटा जिले के कलगछिया थाना अंतर्गत खरबली गांव के नौशाद अली और बारपेटा जिले के हाउली थाना अंतर्गत ढकलियापारा गांव के तैमूर रहमान खान के रूप में की गई है।  कार्बी आंगलोंग जिले के दीफू में मीडिया से सीएम सरमा ने कहा कि, आतंक के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में, असम पुलिस ने हाल ही में भारतीय उप-महाद्वीप में आतंकी संगठन अल-कायदा (AQIS) के पांच लोगों को अरेस्ट किया है।

सीएम सरमा ने कहा कि, 'हमने गुप्त सूचना के आधार पर असम में जिहादी गतिविधियों के विरुद्ध कार्य करने के लिए एक विशेष विंग का गठन किया था और असम पुलिस ने एक बड़ा आतंकी मॉड्यूल पकड़ा है। हमें इस पर काफी काम करना है। हमारी जानकारी के मुताबिक, असम में कई आतंकी मॉड्यूल सक्रिय हैं और हम अपने सोर्सेस को तैयार कर रहे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि, असम पुलिस ने जिहादी आतंकी मॉड्यूल का सफाया करने के लिए जो भी किया है, जो एक बड़ी उपलब्धि है।'

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -