ग्रेनेड धमाके में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले सीएम सरमा, किया मुआवजे का ऐलान
ग्रेनेड धमाके में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले सीएम सरमा, किया मुआवजे का ऐलान
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा शुक्रवार को हुए ग्रेनेड धमाके में मारे गए दो लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे. उन्होंने इस हमले में मारे गए लोगों के परिवार वालों को सांत्वाना दी. साथ ही सीएम सरमा ने परिजनों को 5 लाख रुपए की मदद देने का भी ऐलान किया. इसके साथ ही सीएम सरमा ने ब्लास्ट वाली जगह का दौरा भी किया. 

दरअसल, असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई स्थित ऑयल टाउनशिप में शुक्रवार को ग्रेनेड धमाका हुआ था. इस हमले में सुरजीत तालुकदार और संजीव सिंह की जान चली गई. वहीं, कुछ अभी भी जख्मी बताए जा रहे हैं. शनिवार को सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने सुरजीत और संजीव के परिवार वालों से मुलाकात की. हमले के एक दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक किसी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है. शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने धमाके के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा से फोन पर चर्चा की थी. सीएम ने असम पुलिस को हमले को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें जल्द से जल्द अरेस्ट करने का निर्देश दिया है. 

वहीं, प्रतिबंधित संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असोम-इंडिपेंडेंट (ULFA-I) ने शनिवार को आने वाले तीन महीनों के लिए एकतरफा संघर्षविराम का ऐलान कर दिया है. संगठन की तरफ परेश बरुआ उर्फ परेश असोम ने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण ULFA-I ने अगले तीन महीनों तक अपने सभी ऑपरेशन को रोक दिया है.  

IAS ऑफिसर घनश्याम दास को सीएम हिमंत बिस्वा के सेक्रेटरी के रूप किया नियुक्त

ब्लैक फंगस को हरियाणा सरकार ने घोषित किया नोटिफाइड डिजीज, अब हर मामले पर रहेगी नज़र

आज 'विश्व व्हिस्की दिवस' मना रही पूरी दुनिया, जानिए इसका पूरा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -