असम के मुख्यमंत्री पर हैदराबाद पुलिस ने राहुल गांधी पर टिप्पणी के लिए मामला दर्ज किया
असम के मुख्यमंत्री पर हैदराबाद पुलिस ने राहुल गांधी पर टिप्पणी के लिए मामला दर्ज किया
Share:

हैदराबाद पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को गिरफ्तार किया है।

टीपीसीसी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी की शिकायत के जवाब में भारतीय दंड संहिता की धारा 504 और 505 (2) के तहत हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले सोमवार को, टीपीसीसी अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में स्पष्ट बयान देने के लिए असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था।

हिमंत बिस्वा शर्मा पर एक अपराध का आरोप लगाया गया है, और कांग्रेस नेताओं ने अनुरोध किया है कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। "असम के मुख्यमंत्री के शब्द एक महिला के लिए अपमानजनक हैं; राष्ट्रीय चुनाव आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने हिमंत बिस्वा शर्मा की गिरफ्तारी का आदेश क्यों नहीं दिया? उन्होंने कहा, 'हिमंत बिस्वा को भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाना चाहिए। दूसरी ओर, भाजपा असम के मुख्यमंत्री के विचारों का समर्थन करती है।"

टीपीसीसी के अध्यक्ष ने घोषणा की, "कुछ लोगों का दावा है कि यह गांधी परिवार पर एक कलंक है, लेकिन यह देश की महिलाओं पर भी एक कलंक है। हमारी शिकायत के खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.' उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री को अभी नोटिस दिया जाना चाहिए.।"

22 साल क्रिकेट खेलकर 'सचिन' ने बनाया जो वर्ल्ड रिकॉर्ड, उसे 'मिताली राज' ने चुपचाप तोड़ डाला

Ind Vs WI: आज से T20 की भिड़ंत, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के सामने बड़ी टेंशन

भारत का कुल कोविड-19 टीकाकरण कवरेज अब तक 173.86 करोड़ से अधिक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -