असम के मुख्यमंत्री ने भाजपा चाय मोर्चा से योजनाओं का फीडबैक लेने की बात कही
असम के मुख्यमंत्री ने भाजपा चाय मोर्चा से योजनाओं का फीडबैक लेने की बात कही
Share:

दिसपुर: सरकार चाय बागान के श्रमिकों के उत्थान के लिए व्यापक प्रयास कर रही है। अब असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भाजपा चाय मोर्चा के कार्यकर्ताओं से भाजपा नीत सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में चाय बागान के कार्यकर्ताओं से बातचीत करने और फीडबैक लेने को कहा है। सीएम ने चाय बागान के कार्यकर्ताओं से समीक्षा करने के बाद एक माह के भीतर उन्हें और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास को रिपोर्ट सौंपने का आग्रह किया।

गुरुवार को जोरहाट में पार्टी के असम प्रदेश चाय मोर्चा की उद्घाटन बैठक को संबोधित करते हुए चाय मोर्चा के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे राज्य भर में साढ़े पांच लाख से अधिक चाय श्रमिकों के परिवारों का दौरा करें और सरकार द्वारा चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने के संबंध में उनसे बातचीत करें और उन्हें सूचित करें । उन्होंने अपील की कि अगर कुछ चाय श्रमिकों ने उनकी पूर्ण फिल्म न होने या कल्याणकारी उपायों से लाभान्वित नहीं होने के संबंध में आलोचना की तो चाय मोर्चा को परेशान न किया जाए । सीएम ने उनसे कहा कि वे इसे सकारात्मक तरीके से लें और योजनाओं के क्रियान्वयन में कमियों का पता लगाएं।

चाय श्रमिक समुदाय की सामाजिक और आर्थिक स्थिति के उत्थान के लिए अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए सोनोवाल ने कहा कि उनकी सरकार पहल कर रही है और चाय श्रमिकों के समुदाय के लिए बेहतर और सम्मानजनक जीवन सुनिश्चित करने के लिए ऐसा करती रहेगी।

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश: केडब्ल्यूडीटी

कोरोना संकट में कम खर्च में होगा पंचायत चुनाव का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -