असम के मुख्यमंत्री ने जनसंख्या वृद्धि को लेकर मुसलमानों के साथ की बैठक

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने रविवार को कहा कि केरल देश के सबसे अधिक निवेशक-प्रेमी राज्यों में से एक है और उन्होंने टिकाऊ और नवीन उद्योगों के फलने-फूलने के माहौल का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने उद्योगपति हर्ष गोयनका को धन्यवाद देते हुए यह बात कही, जिन्होंने एक ट्वीट में कहा कि उनकी कंपनी राज्य में सबसे अधिक नियोक्ताओं में से एक थी और इसे बहुत अधिक निवेशक-अनुकूल और सहायक पाया गया था।

गोयनका का ट्वीट संकटग्रस्त राज्य के समर्थन के रूप में आया था, जो कि दुनिया के दूसरे सबसे बड़े बच्चों के परिधान निर्माता, साबू एम. जैकब, किटेक्स के प्रमुख, साबू एम। जैकब के प्रकोप के कारण पूरे देश में आलोचना का शिकार हो रहा था, जिन्होंने कहा था कि उनकी कंपनी 3,500 रुपये गिरा रही थी केरल से करोड़ की परियोजना और अन्य राज्यों के लिए उद्यम कर रहा था। उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें अपना उद्योग स्थापित करने के लिए पड़ोसी राज्य तमिलनाडु सहित कई राज्यों से निमंत्रण मिला था।

एक ट्वीट में गोयनका को जवाब देते हुए, पिनाराई विजयन ने कहा कि केरल देश के सबसे अधिक निवेशक-अनुकूल राज्यों में से एक था और राज्य में किसी भी उद्योगपतियों के लिए चिंता की कोई आवश्यकता नहीं थी। "केरल के ईओडीबी पर आशंकाओं को दूर करने के लिए @hvgoenka धन्यवाद। आपकी ईमानदारी की बहुत सराहना की जाती है। केरल भारत में सबसे अधिक निवेशक-अनुकूल राज्यों में से एक रहा है और आगे भी रहेगा। 

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

केरल के मुख्यमंत्री ने राज्य को समर्थन देने वाली टिप्पणी के लिए हर्ष गोयनका को दिया धन्यवाद

एयर स्ट्राइक को लेकर जारी हुआ अलर्ट, सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी ने केरल और तमिलनाडु को दी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -