पेड़ से 2 नाबालिग बहनों के शव लटके मिलने से मचा हड़कंप, परिवार ने कहा- किशोरियों के साथ दुष्कर्म...
पेड़ से 2 नाबालिग बहनों के शव लटके मिलने से मचा हड़कंप, परिवार ने कहा- किशोरियों के साथ दुष्कर्म...
Share:

कोकराझार: कोरोना संकट के बीच देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले सामने आ रहे है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे असम के कोकराझार जिले के एक गांव में दो नाबालिग बहनों की लाश पेड़ से लटकी मिली हैं। पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक-दूसरे के संबंधी थे तथा उन्होंने कहा कि उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवतियों के साथ बलात्कार किया गया तथा उनका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस यह पता लगाने के लिए लाशों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। इसके पश्चात् ही पता लगा सकेंगे कि यह सुसाइड था या बलात्कार और क़त्ल।

कोकराझार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसएस पनेसर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सभी संभावित कड़ियों पर गौर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लाशों को कोकराझार सिविल अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट आने के पश्चात् कुछ चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। इस बीच पुलिस की जांच जारी रहेगी।

किशोरी आपस में बहने लगती थी, इनकी आयु 16 वर्ष और 14 वर्ष थी अपने गांव के एक जंगल में लटके पाए गए जहां वे रहते थे। मामले में अफसरों ने कहा कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा स्थिति का मुआयना करने के लिए आज गांव का दौरा करेंगे। इस घटना के पश्चात् से ही गांव में सन्नाटा फैला हुआ है। असम के कोकराझार जिले से एक हैवानियत की घटना सामने आने के पश्चात् सबके होश उड़ गए हैं। 

कर्ज के बोझतले दबा था व्यापारी, जब नहीं मिला कोई रास्ता तो अपनाया ये तरीका

22 वर्ष के युवक ने लगाई फांसी, पूरे इलाके में पसरा मातम

संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, घर वालों ने लगाया क़त्ल का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -