असम: ब्रह्मपुत्र नदी में 25 लोगों से भरी नाव पलटी, 7 लोग लापता
असम: ब्रह्मपुत्र नदी में 25 लोगों से भरी नाव पलटी, 7 लोग लापता
Share:

गुवाहाटी: असम के धुबरी में ब्रह्मपुत्र नदी में एक नाव डूबने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों सहित कई लोगों के डूबने की सूचना है। एक अधिकारी ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि गुरुवार को एक निर्माणाधीन पुल के पास कटाव की जांच के लिए टीम को ले जा रही एक नाव के पलट जाने से एक अधिकारी समेत कम से कम सात लोग लापता हो गए हैं।

उन्होंने बताया है कि, 'धुबरी-फुलबारी पुल के नजदीक एक छोटा चैनल है। टीम लकड़ी की नाव पर चैनल पार कर रही थी कि तभी वह किसी चीज से टकरा गई और नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। नाव में करीब 25 लोग सवार थे, जिनमें से कई धुबरी सर्कल दफ्तर से थे।' अंबामुथन ने कहा कि कुछ तैरने में सफल रहे, जबकि अन्य को रेस्क्यू कर लिया गया। उन्होंने कहा कि राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF), राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) और सीमा सुरक्षा बल (BSF) की टीमों को खोज और बचाव कार्यों में लगाया गया है।

अंबामुथन ने बताया है कि लापता 7 लोगों में सर्कल अधिकारी संजू दास भी शामिल है। अंबामुथन ने कहा कि, 'उन्हें बचाने की कोशिश जारी हैं। हमें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सुरक्षित और स्वस्थ खोज लिया जाएगा।'

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन में दिखेगी सूर्य मंदिर की झलक, रेल मंत्रालय ने जारी किया Video

किसी विवाहित महिला को जबरन प्रेग्नेंट करना 'बलात्कार' - सुप्रीम कोर्ट

कट्टरपंथी PFI के खिलाफ दर्ज हैं 1400 केस, लव जिहाद के लिए मुस्लिम युवकों को देता था धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -